DA Image
15 जनवरी, 2021|6:02|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट के लिए आकाश चोपड़ा ने चुना प्लेइंग XI, जसप्रीत बुमराह की जगह इस तेज गेंदबाज को दी जगह

indian cricket team

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का निर्णायक मैच ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के सामने सबसे बड़ी चुनौती प्लेइंग XI चुनना होगी। टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं, ऐसे में चौथे टेस्ट में कौन खेलेगा या कौन नहीं खेलेगा इसका फैसला मैच से पहले ही होगा। आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल तीनों ही चोटिल हैं और मैच खेलने के लिए फिट होंगे या नहीं यह टॉस के समय ही पता चलेगा। इस सीरीज के तीनों मैचों से एक दिन पहले टीम इंडिया ने अपने प्लेइंग XI की घोषणा की है, लेकिन इस मैच से पहले ऐसा देखने को नहीं मिला। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा स्टार हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन बताया है।

इंजरी से परेशान टीम इंडिया, प्लेइंग XI को लेकर करनी होगी माथापच्ची

आकाश चोपड़ा ने अपने प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह को नहीं चुना है, इसके अलावा उन्होंने हनुमा विहारी की जगह मयंक अग्रवाल को मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए चुना है। उन्होंने ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा दोनों को अपने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है, जबकि बुमराह की जगह शार्दुल ठाकुर को दी है। उन्होंने हालांकि आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में रखा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने जीता था, जबकि दूसरे टेस्ट में भारत ने जीत दर्ज की। तीसरा टेस्ट ड्रॉ पर छूटा था।

AUSvIND: 4th टेस्ट से पहले वसीम जाफर ने टीम इंडिया को दी खास नसीहत

ब्रिसबेन टेस्ट के लिए आकाश चोपड़ा का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Australia vs India Test Series Aakash Chopra predicted India XI for the 4th Test Match against Australia at Brisbane