DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASHES 2019; 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों का कहर, इंग्लैंड 67 रन पर ढेर

ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों ने मैच के दूसरे दिन अपनी टीम की मैच में दमदार वापसी कराई। इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के 179 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में सिर्फ 67 रनों पर सिमट गई।

josh hazlewood jpg

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज 2019 का लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा तीसरा मुकाबला रोमांचक दौर में पहुंच गया है। ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों ने मैच के दूसरे दिन अपनी टीम की मैच में दमदार वापसी कराई। इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के 179 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में सिर्फ 67 रनों पर सिमट गई। इससे पहले इंग्लैंड ने मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अपने कप्तान जो रूट के फैसले को सही साबित करते हुए ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 52.1 ओवरों में सिर्फ 179 रनों पर समेट दी थी। मैच का पहला दिन बारिश से प्रभावित रहा था। इंग्लैंड के लिए ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में जोफ्रा आर्चर ने 6 विकेट, स्टुअर्ट ब्रॉड ने 2 विकेट, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स ने 1-1 विकेट हासिल किया।

ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्नस लाबुशेन ने सर्वाधिक 74 और डेविड वॉर्नर ने 61 रन बनाए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों ने मैच के दूसरे दिन अपनी टीम की मैच में दमदार वापसी कराई। इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के 179 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में सिर्फ 67 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए जोश हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट झटके। पैट कमिंस ने 3 और जेम्स पैटिंसन ने 2 ​विकेट चटकाए। इंग्लैंड की पहली पारी में सिर्फ जो डेनली (12) ही दोहरे अंक में पहुंच सके। बाकी 9 बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचने में भी असफल रहे। कप्तान जो रूट अपना खाता भी नहीं खोल सके तो लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शानदार शतक जड़ने वाले बेन स्टोक्स सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हुए। ओपनर्स रोरी बर्न्स और जेसन रॉय ने 9-9 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टॉ ने 4 और जोस बटलर ने 5 रन बनाए।

SLvsNZ; 2nd Test: दूसरे दिन भी बारिश ने बिगाड़ा खेल श्रीलंका का स्कोर 144/6

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Australia vs England 3rd Ashes Test at Headingley Leeds Jose Hazlewood takes fifer Aussies bowl out England for just 67 runs in first inning