Australia Test squad announced for Gabba and Adelaide test against pakistan - AUSvPAK: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की घोषणा, जानिए कौन IN और कौन OUT DA Image
16 दिसंबर, 2019|1:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AUSvPAK: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की घोषणा, जानिए कौन IN और कौन OUT

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टेस्ट टीम की घोषणा कर दी है। एशेज सीरीज में फ्लॉप रहे कैमरन बेनक्रॉफ्ट और जो बर्न्स को पाकिस्तान के खिलाफ आने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया है।

cameron bancroft

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 21 नवंबर से खेली जानी है। इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टेस्ट टीम की घोषणा कर दी है। एशेज सीरीज में फ्लॉप रहे कैमरन बेनक्रॉफ्ट और जो बर्न्स को पाकिस्तान के खिलाफ आने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया है। इस सीरीज में दोनों के प्रदर्शन पर टीम मैनेजमेंट की खास नजर टिकी होगी।

बॉलिंग ऑलराउंडर मिशेल नासिर को बैक-अप के तौर पर टीम में जगह दी गई है। निक मेडिंसन ने मेंटल हेल्थ का हवाला देकर टीम से नाम वापस ले लिया था, जिसके बाद बेनक्रॉफ्ट को ऐन मौके पर ऑस्ट्रेलिया-ए टीम में जगह दी गई। उन्होंने पहली पारी में 49 रन बनाए। गेंद से छेड़खानी मामले में बैन झेलकर लौटे बेनक्रॉफ्ट एशेज सीरीज में पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे। रियान हैरिस और उस्मान ख्वाजा को टीम में जगह नहीं मिल सकी है जो पिछले कुछ समय में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

जानिए नयन मोंगिया ने वापसी के लिए ऋषभ पंत को दी कौन सी खास सलाह

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ अब जानिए किस टीम के लिए खेलेंगे ट्रेंट बोल्ट

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 21 से 25 नवंबर ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक एडिलेड के एडिलेड ओवल मैदान में खेला जाएगा। ये सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी। पाकिस्तान इस सीरीज के साथ आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में अपने सफर का आगाज करेगा। ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज के साथ अपने सफर का आगाज पहले ही कर चुका है।

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम: टिम पेन (कप्तान), कैमरन बेनक्रॉफ्ट, जो बर्न्स, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, मिशेल नासिर, जेम्स पेटिनसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Australia Test squad announced for Gabba and Adelaide test against pakistan