फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने नाथन लियोन को सिडनी टेस्ट में दी आराम की सलाह, मिला करारा जबाव

दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने नाथन लियोन को सिडनी टेस्ट में दी आराम की सलाह, मिला करारा जबाव

ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन ने सिडनी टेस्ट से विश्राम लेने के शेन वार्न के सुझाव को दो टूक शब्दों में नकारते हुए सोमवार को कहा कि इस दिग्गज लेग स्पिनर ने क्या कभी अपने करियर में स्टुअर्ट मैकगिल को मौका...

दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने नाथन लियोन को सिडनी टेस्ट में दी आराम की सलाह, मिला करारा जबाव
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 30 Dec 2019 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन ने सिडनी टेस्ट से विश्राम लेने के शेन वार्न के सुझाव को दो टूक शब्दों में नकारते हुए सोमवार को कहा कि इस दिग्गज लेग स्पिनर ने क्या कभी अपने करियर में स्टुअर्ट मैकगिल को मौका देने की कोशिश की। वार्न ने लियोन को न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी टेस्ट से विश्राम देने और उनकी जगह लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन को अंतिम एकादश में रखने की वकालत की थी।

वार्न ने कहा था कि अगर चयनकर्ता इस तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिये एक स्पिनर का चयन करते हैं तो उन्हें लियोन को बाहर करके स्वेपसन को पदार्पण का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा था, ''मिशेल स्वेपसन को टेस्ट मैच का अनुभव दिलाने के लिये उन्हें मौका देना चाहिए। मेरा मानना है कि इसका भविष्य में फायदा मिलेगा।

कब होगी टीम इंडिया में वापसी, भुवनेश्वर कुमार ने दिया ये जबाव

लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में चार विकेट लेने वाले लियोन ने कहा कि उनके बाहर बैठने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। वार्न जब खेला करते थे तो मैकगिल को बहुत कम मौके मिले और लियोन ने उसी का सहारा लिया। लियोन ने कहा, ''क्या वार्न कभी विश्राम चाहते थे ताकि स्टुअर्ट मैकगिल को मौका मिल सके?

उन्होंने कहा, ''मैं विश्राम नहीं लूंगा। मैं कभी किसी ऐसे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से नहीं मिला जो विश्राम लेना चाहता हो। मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर सकता कि मिच स्टार्क, पैट (कमिन्स) या पैटो (जेम्स पैटिनसन) कहें कि उन्हें विश्राम की जरूरत है। क्वीन्सलैंड के स्वेपसन को सिडनी टेस्ट के लिये आस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया है जहां परिस्थितियां धीमी गति के गेंदबाजों के अनुकूल होती हैं। स्वेपसन ने मेलबर्न में वार्न से 'टिप्स लिये थे।

ऑस्ट्रेलिया ने लगातार चौथा टेस्ट मैच चार दिन में जीता, कप्तान टिम पेन ने दिया बयान

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें