फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटT20 हैट्रिक लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के एश्टन एगर ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया 'रॉकस्टार'

T20 हैट्रिक लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के एश्टन एगर ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया 'रॉकस्टार'

टी-20 में हैट्रिक लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के दूसरे गेंदबाज बने बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर ने बताया है कि वह 'रॉकस्टार' रवींद्र जडेजा को काफी पसंद करते हैं और उनकी तरह ही क्रिकेट खेलना चाहते...

T20 हैट्रिक लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के एश्टन एगर ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया 'रॉकस्टार'
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

टी-20 में हैट्रिक लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के दूसरे गेंदबाज बने बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर ने बताया है कि वह 'रॉकस्टार' रवींद्र जडेजा को काफी पसंद करते हैं और उनकी तरह ही क्रिकेट खेलना चाहते हैं। एगर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में पांच विकेट लेकर अपनी टीम को 107 रनों से शानदार जीत दिलाई। पांच में से तीन विकेट एगर ने हैट्रिक पर लिए। उनसे पहले पूर्व तेज गेंदबाज ब्रैट ली ही खेल के सबसे छोटे प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के लिए हैट्रिक ले पाए हैं। 

एगर ने भारत में खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा था। वह सिर्फ तीन मैचों में दो विकेट ही ले पाए थे। लेकिन वह अपने रॉकस्टार जडेजा के साथ बातचीत करने का समय निकालने में सफल रहे थे, जिससे उन्हें प्रेरणा मिली। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एगर के हवाले से लिखा है कि भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज के बाद जडेजा के साथ मेरी शानदार बातचीत हुई थी। वह मेरे पंसदीदा खिलाड़ी हैं। मैं उनकी तरह ही क्रिकेट खेलना चाहता हूं।

हैट्रिक के साथ एगर ने रचा इतिहास, इस मामले में की ब्रेट ली की बराबरी

उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से रॉकस्टार हैं, बड़े शॉट्स खेलते हैं, शानदारी फील्डिंग करते हैं, गेंद को बेहतरीन स्पिन कराते हैं। उनके सिर्फ होने से, उनको देखने से आत्मविश्वास मिलता है। मैंने उनसे स्पिन गेंदबाजी के बारे में बात की थी, कैसे गेंद को स्पिन कराया जा सकता है। जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उनकी मानसिकता सकारात्मक होती है। यही मानसिकता वो फील्डिंग के दौरान लेकर जाते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एगर ने चार ओवरों में 24 रन देकर पांच विकेट लिए। यह टी-20 में किसी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। उनसे पहले जेम्स फॉल्कनर ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्व कप-2016 में 24 रन देकर पांच विकेट लिए थे।

जब इस बॉलीवुड गाने पर जमकर नाचे महान गैरी सोबर्स, VIDEO हुआ वायरल 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें