फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैच शुरू होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिले ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीस, देखिए पूरा वीडियो

मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिले ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीस, देखिए पूरा वीडियो

पाकिस्तान और प्राइम मिनिस्टर इलेवन के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच कैनबरा में खेला जा रहा है। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीस ने खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाई।

मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिले ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीस, देखिए पूरा वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीस ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम और प्राइम मिनिस्टर इलेवन के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस मैच के साथ पाकिस्तान का एक महीने के लंबे दौरे का आगाज हुआ। मैच शुरू होने से पहले एंथनी अल्बानीस ने खिलाड़ियों से मुलाकात की और फोटो खिंचवाया। मेहमान टीम ने पहले दिन लंच तक 30 ओवर में दो विकेट खोकर 94 रन बनाए।

सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक का वनडे के बाद यहां भी खराब प्रदर्शन जारी है। प्राइम मिनिस्टर इलेवन के खिलाफ मैच में इमाम 24 गेंद में सिर्फ नौ रन ही बना सके। उन्हें जॉर्डन ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। अब्दुल्ला शफीक को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। शफीक ने 76 गेंद में 38 रन की पारी खेली। कप्तान शान मसूद अच्छी पारी खेल रहे हैं और शतक की तरफ बढ़ रहे हैं। 

पाकिस्तान तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया 14 दिसंबर से पर्थ में पहले टेस्ट में पाकिस्तान की मेजबानी करेगा, जिसके बाद मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट और सिडनी में तीसरा टेस्ट खेला जाएगा।

ब्रायन लारा ने अपने 400 और 501 रन के रिकॉर्ड के टूटने की कर दी भविष्यवाणी, जानिए किस खिलाड़ी में है दम

पाकिस्तान ने 1995 से एक भी टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया में नहीं जीता है। लेकिन इस सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट में काफी बदलाव हुए हैं। कप्तान से लेकर मैनेजमेंट तक में बदलाव किए गए हैं। 

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए पाकिस्तान टीम

शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील और शाहीन शाह अफरीदी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें