फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर बोले, टीम को एमएस धोनी जैसे फिनिशर की जरूरत

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर बोले, टीम को एमएस धोनी जैसे फिनिशर की जरूरत

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम को सीमित ओवरों के क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी या माइकल बेवन जैसे फिनिशर की तलाश है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों...

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर बोले, टीम को एमएस धोनी जैसे फिनिशर की जरूरत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 11 Mar 2020 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम को सीमित ओवरों के क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी या माइकल बेवन जैसे फिनिशर की तलाश है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलियाई मध्यक्रम को आजमाने का अच्छा मौका होगी।

लैंगर के हवाले से आईसीसी ने कहा कि हम खुशकिस्मत रहे कि अतीत में हमारे पास माइक हसी या माइकल बेवन जैसे खिलाड़ी रहे हैं जो बेहतरीन फिनिशर थे। एम एस धोनी को भी इसमें महारत हासिल है। जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए यह काम बखूबी किया है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को इसकी जरूरत है। यह जगह अभी पक्की नहीं है और सभी के लिए मुकाबला खुला है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया टीम को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के हाथों वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। दक्ष‍िण अफ्रीकी टीम ने सीरीज के तीनों मैच आराम से जीते। पहला वनडे मैच 74 रन से जीतने के बाद क्‍व‍िंटन डिकॉक की दक्ष‍िण अफ्रीकी टीम ने अगले दोनों मैचों में छ‍ह विकेट के अंतर से जीत हासिल की।

जोंटी रोड्स की मांग, वर्ल्ड कप जीतने के लिए डिविलियर्स को टीम में लाओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें