फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटबोट की फोटो पोस्ट कर भारतीय फैंस के निशाने पर आईं ऐलिसा हीली, फिर बाद में दी ये सफाई

बोट की फोटो पोस्ट कर भारतीय फैंस के निशाने पर आईं ऐलिसा हीली, फिर बाद में दी ये सफाई

CWG 2022 की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने अपनी उस पोस्ट पर सफाई दी है, जिसके चलते वह इस समय भारतीय फैंस के निशाने पर बनी हुई हैं।

बोट की फोटो पोस्ट कर भारतीय फैंस के निशाने पर आईं ऐलिसा हीली, फिर बाद में दी ये सफाई
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Aug 2022 03:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने अपनी उस पोस्ट पर सफाई दी है, जिसके चलते वह इस समय भारतीय फैंस के निशाने पर बनी हुई हैं। दाएं हाथ की  सलामी बल्लेबाज हीली, ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की पत्नी हैं। उन्हांने फैंस से शांत रहने की अपील करते हुए कहा कि वे इसमें कुछ भी पढ़ने की कोशिश ना करें। दरअसल हीली का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस पोस्ट में वह एक बोट यानी के नाव की फोटो पोस्ट की है, जिस पर साल्टी (नमकीन) लिखा हुआ है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग ने क्रिकेट से लिया अनिश्चितकालीन ब्रेक

हीली ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन कई फैंस ने 'नमकीन' शब्द को ताहलिया मैकग्रा के बारे में उनकी शिकायतों से जोडना शुरू कर दिया है। ताहलिया कोरोना पॉजिटव होने के बावजूद भारत के खिलाफ कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के फाइनल में खेली थी। हीली ने ट्विटर पर लिखा, "शांत हो जाइए। पानी में यह एक नाव की फोटो है, जिसपर नमकीन शब्द लिखा हुआ है। मुझे लगा कि यह चतुर है। इसमें कुछ और पढ़ने की कोशिश ना करें।"

यह पहली बार नहीं है जब हीली को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा है। हीली इससे पहले भी उस समय भारतीय फैंस द्वारा ट्रोल हुई थी जब भारतीय टीम ने 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्वारंटीन नियमों को लेकर बार-बार शिकायत की थी और फिर भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की आलोचना करने पर उन्हें ट्रोल किया गया था।

epaper