फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवॉल्श की बीमर के पीछे विकेटकीपर गिलक्रिस्ट और बैट्समैन पोंटिंग एक साथ भागे, देखें मजेदार VIDEO

वॉल्श की बीमर के पीछे विकेटकीपर गिलक्रिस्ट और बैट्समैन पोंटिंग एक साथ भागे, देखें मजेदार VIDEO

ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर क्रिकेट बैश जंक्शन ओवल में रिकी पोंटिंग और शेन वॉर्न की टीम के बीच खेला गया। इस मैच में दर्शकों को लीजेंड क्रिकेटर्स को एक बार फिर से खेलते हुए देखने का मौका मिला। मैच के...

वॉल्श की बीमर के पीछे विकेटकीपर गिलक्रिस्ट और बैट्समैन पोंटिंग एक साथ भागे, देखें मजेदार VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 09 Feb 2020 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर क्रिकेट बैश जंक्शन ओवल में रिकी पोंटिंग और शेन वॉर्न की टीम के बीच खेला गया। इस मैच में दर्शकों को लीजेंड क्रिकेटर्स को एक बार फिर से खेलते हुए देखने का मौका मिला। मैच के दौरान हर पल रोमांचक रहा, लेकिन एक मौका ऐसा आया, जब कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। रिकी पोंटिंग इलेवन टीम की बल्लेबाजी के दौरान कप्तान पोंटिंग ने दिखाया कि उनके अंदर क्रिकेट को लेकर अब भी वही जज्बा है, लेकिन साथ ही सबको हंसने का मौका भी दे दिया।

मैच के दौरान यह वाकया तब हुआ, जब एडम गिलक्रिस्ट इलेवन से कर्टनी वाल्श गेंदबाजी कर रहे थे। यह मैच की पहली ही गेंद थी और वाल्श इस पर कंट्रोल नहीं कर पाए। वाल्श की यह गेंद बीमर रही, जो बल्लेबाज रिकी पोंटिंग और विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट दोनों को पार करते हुए अलग दिशा में चली गई। 

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने 5 साल बाद थामा बल्ला, पहली गेंद पर जड़ा चौका

बॉल को दूर जाता देख विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट उसके पीछे भागे। लेकिन बल्लेबाज रिकी पोंटिंग भी बॉल के पीछे भागने लगे। साथ ही गिलक्रिस्ट विकेटकीपर से कह रहे थे कि वह बॉल को उनकी तरफ फेंके ताकि वह उसे हिट कर सकें। रिकी पोंटिंग की इस बात ने फैन्स और कमेंटेटर सभी को हंसने के लिए मजबूर कर दिया। 

ब्रेट ली की 150 kmph स्पीड बॉल का युवराज सिंह कैसे करेंगे सामना- VIDEO

आईसीसी ने इस मजेदार वीडियो को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया और साथ ही पोंटिंग और कमेंटेटर की बातचीत का भी जिक्र किया। कमेंटेटर ने पोंटिंग से कहा- पोंटिंग ये कोई कॉम्पिटिटिव मैच नहीं है। इस पर रिकी पोंटिंग ने कहा- यह तब तक है, जब मैं खेल रहा हूं।

रिकी पोंटिंग ने इसके बाद कर्टनी वाल्श की गेंद पर एक हाथ से शानदार चौका जड़ा। 

मैच में एडम गिलक्रिस्ट इलेवन ने बैट फ्लिप जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। 

पोंटिंग XI: मैथ्यू हेडन, जस्टिन लैंगर, रिकी पोंटिंग (कप्तान), एलिस विलानी, ब्रायन लारा, फोबे लीचफील्ड, ब्रैड हैडिन (विकेटकीपर), ब्रेट ली, वसीम अकरम, डैन क्रिश्चियन, ल्यूक हॉज। (कोच: सचिन तेंदुलकर)

गिलक्रिस्ट XI: एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान और विकेटकीपर), शेन वॉटसन, ब्रैड हॉज, युवराज सिंह, एलेक्स ब्लैकवेल, एंड्रयू साइमंड्स, कर्टनी वाल्श, निक रिवाइल्ड, पीटर सिडल, फवाद अहमद। (कोच: टिम पेन)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें