DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvsAUS: पाकिस्तान को 6 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में बनाई 4-0 की बढ़त

पाकिस्तान के दो बल्लेबाजों मोहम्मद रिजवान (104) और आबिद अली  (112) ने शतकीय पारियां खेलीं, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल रहे।

australian cricket team jpg

ऑस्ट्रेलिया ने दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया ने मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल (98), आरोन फिंच (62) और एलेक्स कैरी (55) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट पर 277 रन का स्कोर बनाया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद हसनैन, यासिर शाह और इमाद वसीम ने 2-2 विकेट झटके। जवाब में पाकिस्तान की टीम लक्ष्य से 6 रन दूर रह गई। उसकी तरफ से दो शतक लगे, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। ग्लेन मैक्सवेल को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।

Read Also: अपनी टीम के IPL 2019 का खिताब जीतने पर 'जूते से शराब' पिएगा यह खिलाड़ी

रिजवान और आबिद का शतक गया बेकार
जवाब में पाकिस्तान के दो बल्लेबाजों मोहम्मद रिजवान (104) और आबिद अली  (112) ने शतकीय पारियां खेलीं, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल रहे। इन दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी कर एक समय मैच पाकिस्तान के पाले में कर दिया था। लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद ​पाकिस्तान की टीम 53 गेंदों में 60 रन नहीं बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के 277 रनों के जवाब में पाकिस्तान की टीम 50 ओवर में 8 विकेट पर 271 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कुल्टर नाइल ने 3, मार्कस स्टोइनिस ने 2 विकेट झटके। जम्पा, लॉयन और केन रिचर्ड्सन के हाथ 1-1 सफलता लगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Australia beat Pakistan by 6 runs in fourth ODI playing at Dubai International Cricket Stadium