फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कोच का बड़ा बयान, कहा- 100 प्रतिशत फिट नहीं होने पर भी खेलेंगे डेविड वॉर्नर

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कोच का बड़ा बयान, कहा- 100 प्रतिशत फिट नहीं होने पर भी खेलेंगे डेविड वॉर्नर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में 7 जनवरी से खेला जाएगा। बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को अब 1-1 से बराबर कर दिया है, ऐसे में तीसा टेस्ट...

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कोच का बड़ा बयान, कहा- 100 प्रतिशत फिट नहीं होने पर भी खेलेंगे डेविड वॉर्नर
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 31 Dec 2020 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में 7 जनवरी से खेला जाएगा। बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को अब 1-1 से बराबर कर दिया है, ऐसे में तीसा टेस्ट काफी निर्णायक माना जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सिडनी टेस्ट के लिए अपनी टीम में बदलाव करते हुए डेविड वॉर्नर को शामिल किया है, जबकि जो बर्न्स को टीम से बाहर किया गया है। वॉर्नर की फिटनेस पर हालांकि अभी भी सवाल हैं। इसी बीच, ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने कहा है कि टीम वॉर्नर के 100 प्रतिशत नहीं होने के बावजूद भी उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल करेगी। 

IND vs AUS: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, भारत वापस लौटेंगे उमेश यादव

रिपोर्टर के साथ बातचीत करते हुए डेविड वॉर्नर की इंजरी पर एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने कहा, 'वह 100 प्रतिशत शायद फिट ना हों, कौन रहता है इंजरी से आने के बाद? आप नहीं जानते जब तक कि आप मैदान पर नहीं उतरते। देखिए, अगर वह 90-95 प्रतिशत फिट होते हैं और बातचीत यह है कि वह इतने फिट हैं कि वह मैदान पर जाकर टीम के लिए अपनी ड्यूटी को पूरी कर सकें, मुझे यकीन है कि खिलाड़ी और कोच के बीच यह बातचीत होगी।' डेविड वॉर्नर के अलावा, विल पुकोवस्की को भी सिडनी टेस्ट के लिए टीम में जगह दी गई है और वह इस मैच में डेब्यू कर सकते हैं। 

ICC Test Ranking: नंबर-1 बल्लेबाज बने केन विलियमसन, रैंकिंग में विराट कोहली से पिछड़े स्टीव स्मिथ

विल पुकोवस्की को प्रैक्टिस मैच के दौरान सर पर गेंद लगने से कनकशन की समस्या हुई थी, जिसके चलते वह पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे। डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में पहले दो टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू वेड और जो बर्न्स ने ओपनिंग की थी, लेकिन दोनों ही मुकाबलों में यह जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी थी। जो बर्न्स ने बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच की दो पारियों में 0 और 4 रन बनाए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें