फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया स्क्वॉड का ऐलान, जानें कौन हुआ अंदर और कौन बाहर?

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया स्क्वॉड का ऐलान, जानें कौन हुआ अंदर और कौन बाहर?

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। 14 खिलाड़ियों के इस स्क्वॉड में लांस मॉरिस एकमात्र अनकैप्ड प्लेयर हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया स्क्वॉड का ऐलान, जानें कौन हुआ अंदर और कौन बाहर?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 07:23 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीन टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। इस स्क्वॉड में कुल 14 खिलाड़ियों को चुना गया है, जिसमें लांस मॉरिस एकमात्र अनकैप्ड प्लेयर हैं। मॉरिस को एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट स्क्वॉड में जगह मिली है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें पर्थ में खेले जाने वाले इस मैच की प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है। कैमरून ग्रीन जिन्होंने एशेज के दौरान मिचेल मार्श के कारण प्लेइंग 11 में अपनी जगह खोई थी, उन्हें स्क्वॉड में शामिल किया गया है। वहीं चयनकर्ताओं ने टेस्ट क्रिकेट में बतौर विकेट कीपर ऐलेक्स कैरी के साथ जाने का फैसला किया है।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी, हार्दिक पांड्या के बिना भी GT पहुंचेगा फाइनल में; कहा- ठगा हुआ महसूस...

कंगारुओं के लिए अच्छी खबर यह है कि उनके स्पेशलिस्ट स्पिनर नाथन लायन चोट से उबरकर वापस टीम में शामिल हो गए हैं। एशेज 2023 के दौरान उनके पैर में चोट लगी थी जिस वजह से वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे। उनकी कमी पूरी करने वाले टॉड मर्फी को पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में मौका नहीं मिला है।

IND vs AUS: आखिरी टी20 में श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर पर रहेगी नजरें, ये मैच विजेता खिलाड़ी हो सकता है बाहर

वहीं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सिडनी में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलने की राह पर है। वॉर्नर ने सिडनी में अपने टेस्ट करियर का आखिरी मैच खेलने की इच्छा जताई थी। वॉर्नर को पर्थ में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए चुना गया है, इससे साफ होता है कि ऑस्ट्रेलिया उन्हें सिडनी में विदाई देने के बारे में सोच रहा है।

सलमान बट की PCB सेलेक्शन कमेटी से हुई छुट्टी तो वहाब रियाज का छलका दर्द, बोले- उन्होंने सजा भुगत ली मगर...

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिच मार्श, लांस मॉरिस, स्टीव स्मिथ, मिच स्टार्क, डेविड वॉर्नर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें