फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, मैक्सवेल ने इस वजह से लिया क्रिकेट से ब्रेक

ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, मैक्सवेल ने इस वजह से लिया क्रिकेट से ब्रेक

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के मनोवैज्ञानिक डॉक्टर माइकल लॉयड ने बताया है कि ग्लेन मैक्सवेल अपने मानसिक स्वास्थ्य के संबंध में कुछ कठिनाइयों का सामना कर...

ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, मैक्सवेल ने इस वजह से लिया क्रिकेट से ब्रेक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 31 Oct 2019 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के मनोवैज्ञानिक डॉक्टर माइकल लॉयड ने बताया है कि ग्लेन मैक्सवेल अपने मानसिक स्वास्थ्य के संबंध में कुछ कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। इसके चलते उन्होंने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया है। वह कुछ समय क्रिकेट से दूर रहकर इस समस्या को दूर करने की कोशिश करेंगे।” 

मैक्सवेल की जगह अब बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाजी डी’आर्की शॉर्ट को टीम में शामिल किया गया है। वह शुक्रवार (1 नवंबर) को खेले जाने वाले तीसरे टी-20 से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में ग्लैन मैक्सवेल का बल्ला जमकर बोला था। इस धुरंधर बल्लेबाज ने एडिलेड में खेले गए पहले टी20 मैच में तेज फिफ्टी जड़ी थी।

इस बड़ी कंपनी से जुड़े श्रेयस अय्यर, रोहित-बुमरा जैसे नाम हैं लिस्ट में

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि वह इस मामले में मैक्सवेल को पूरी तरह से समर्थन देंगे। उन्होंने इस मामले में सबसे कहा है कि सब ग्लेन और उनके परिवार को पूरी तरह से सपोर्ट करें और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें।

मैक्सवेल ने आस्ट्रेलिया की ओर से 110 एकदिवसीय, 61 टी20 और सात टेस्ट मैच खेले हैं। वह टेस्ट और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सिर्फ एक-एक शतक लगा पाए जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनके नाम पर तीन शतक दर्ज हैं।

इन दो टीमों ने T20 WC के लिए किया क्वालीफाई,एक की होगी भारत से भिड़ंत! 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें