DA Image
12 फरवरी, 2021|6:59|IST

अगली स्टोरी

AUS A v IND A: दूसरे प्रैक्टिस मैच से बाहर हुए चोटिल मोएसिस हेनरिक्स

moises henriques  cricket australia

ऑस्ट्रेलिया ए और भारत ए के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच 11 दिसंबर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। यह प्रैक्टिस मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा और डे-नाइट होगा। ऑस्ट्रेलिया ए की ओर से ऑल-राउंडर मोएसिस हेनरिक्स इस प्रैक्टिस मैच में नहीं खेल सकेंगे। उन्हें ऑस्ट्रेलिया ए टीम में चुना गया था, हालांकि वह भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं हैं।

दोबारा कप्तानी को लेकर स्टीव स्मिथ ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

'द वेस्ट ऑस्ट्रेलिया' की रिपोर्ट के अनुसार, 'ऑल-राउंडर मोइसिस हेनरिक्स हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण पिंक बॉल से खेला जाने वाला दूसरा प्रैक्टिस मैच नहीं खेल सकेंगे। ऑस्ट्रेलिया के चोटिल खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है।' क्वींसलैंड के ऑल-राउंडर जैक विल्डरमथ को उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया ए टीम में शामिल किया गया है।

NZvWI: पैटरनिटी लीव पर गए केन विलियमसन, नहीं खेलेंगे दूसरा टेस्ट

इससे पहले डेविड वॉर्नर चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की को सिर में चोट लगी है जबकि जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क को भी मामूली चोटे हैं। पुकोवस्की को पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की गेंद हेलमेट पर लग गई थी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Australia A vs India A Practice Match Moises Henriques ruled out of India vs Australia A tour game