फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटU-19 WorldCup: इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के बेटे को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह

U-19 WorldCup: इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के बेटे को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह

अगले साल होने वाले आईसीसी अंडर-19 विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम का कप्तान जेसन सांघा को बनाया गया है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज स्टीव वॉ...

U-19 WorldCup: इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के बेटे को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 15 Dec 2017 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अगले साल होने वाले आईसीसी अंडर-19 विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम का कप्तान जेसन सांघा को बनाया गया है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज स्टीव वॉ के बेटे और हरफनमौला खिलाड़ी ऑस्टीन वॉ को भी टीम में जगह मिली है। 

एक खेल वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड के बेटे विल सदरलैंड को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। विल भी हरफनमौला खिलाड़ी हैं। जेसन ने हाल ही में सीए एकादश के लिए खेलते हुए इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ा था।  

T-10 क्रिकेट में अफरीदी ने झटका सहवाग का विकेट, पूरी की पहली हैट्रिक

वह इसी के साथ प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शतक लगाने वाले आस्ट्रेलिया के सबसे युवा बल्लेबाज बन गए थे। उन्होंने इसी साल जुलाई में फुटबॉल पर क्रिकेट को तरजीह दी थी और विक्टोरिया के साथ करार किया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रयान हैरिस टीम के मुख्य कोच होंगे जबकि पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स सहायक कोच की भूमिका में होंगे। 

INDvSL: मोहाली वनडे में टीम इंडिया ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

टीम : जेसन सांघा (कप्तान), विल सदरलैंड (उपकप्तान), जेवियर बार्टलेट, मैक्स ब्रयांट, जैक एडवर्डस, जात इवांस, जैरोड फ्रीमैन, रयान हेडली, बाक्टर होल्ट, नाथन मैक्स्वानी, जोनथान मेरलो, ल्योड पोप, जेसन राल्सटन, परम उप्पल और ऑस्टीन वॉ। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें