फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAus vs WI: मार्नस लबुछाने के शतक से संभली ऑस्ट्रेलिया, स्मित और ख्वाजा के भी अर्धशतक

Aus vs WI: मार्नस लबुछाने के शतक से संभली ऑस्ट्रेलिया, स्मित और ख्वाजा के भी अर्धशतक

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के सस्ते में आउट होने के बाद ख्वाजा और लबुछाने ने पारी को संभाला। वॉर्नर को जेडन सील्स ने 5 रन पर चलता किया। ख्वाजा के मायर्स की गेंद पर जोशुआ दा सिल्वा को कैच दे बैठे।

Aus vs WI: मार्नस लबुछाने के शतक से संभली ऑस्ट्रेलिया, स्मित और ख्वाजा के भी अर्धशतक
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,पर्थWed, 30 Nov 2022 02:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Aus vs WI टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। मार्नस लबुछाने और उस्मान ख्वाजा की अच्छी साझेदारी के चलते कंगारुओं ने तीसरे सत्र के खत्म होने पहले 263 रन बना लिए हैं। वेस्टइंडीज की तरफ से कीमार रोच और जेसन होल्डर को एक-एक सफलता मिली है।

खबर लिखे जाने तक लबुछाने 233 गेंदों पर 132 के स्कोर पर टिके हुए हैं। उन्होंने अब तक की अपनी पारी में 14 चौके और एक छक्का लगाया।  क्रीज के दूसरे छोर पर स्टीवन स्मिथ मौजूद हैं। वह भी 78 गेंदों में 6 चौकों की मदद से अर्धशतक पूरा कर चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया 2 विकेट खोकर 264 रन बना चुकी है।

सस्ते में आउट हुए वॉर्नर
खास बात है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के सस्ते में आउट होने के बाद ख्वाजा और लबुछाने ने पारी को संभाला। वॉर्नर को जेडन सील्स ने 5 रन पर चलता किया। जबकि, ख्वाजा के मायर्स की गेंद पर जोशुआ दा सिल्वा को कैच दे बैठे। लबुछाने और स्मिथ के बीच भी साझेदारी ने पारी को मजबूत किया। दोनों खिलाड़ी मिलकर टीम के लिए 117 रन जुटा चुके हैं।

प्लेइंग इलेवन
वेस्ट इंडीज:
क्रैग ब्रेथवेट, टी चंद्रपॉल, क्रूमा बोनर, जर्मेन ब्लैकवुड, रॉस्टन चेज, काइल मायर्स, जेसन होल्डर, जोशुआ दा सिल्वा, अलजारी जोसेफ, कीमार रोच, जेडन सील्स

ऑस्ट्रेलिया: उस्मान ख्वाजा, डेविड वॉर्नर, मार्नस लबुछाने, स्टीवन स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिन्स, मिशेल स्टार्क, नैथन ल्योन, जोश हैजलवुड

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।