फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAUS vs SL 1st T20: ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 के लिए किया प्लेइंग XI का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह

AUS vs SL 1st T20: ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 के लिए किया प्लेइंग XI का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह

कंगारुओं ने डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वहीं, पैट कमिंस को आराम दिया गया है जबकि एडम जम्पा अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

AUS vs SL 1st T20: ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 के लिए किया प्लेइंग XI का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Jun 2022 12:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के साथ होने वाले पहले टी20 मैच (Sri Lanka vs Australia, 1st T20I) के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। कंगारुओं ने अपनी टीम में तीन तेज गेंदबाजों को शामिल किया है। इसके अलावा  डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की भी प्लेइंग XI में वापसी हुई है। वही, पैट कमिंस को आराम दिया गया है जबकि एडम जम्पा अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मिचेल मार्श, वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। 

'सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं जो रूट'; ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया दावा

कप्तान एरॉन फिंच ने बताया कि आर प्रेमदासा स्टेडियम में कंडिशंस को देखते हुए जोश इंगलिस को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है। वहीं, स्पिन विभाग में एश्टन एगर को मौका दिया गया है जबकि मिचेल स्वेप्सन को टीम में नहीं चुना गया है। श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को 3 टी20 और 5 वनडे मैच खेलने हैं। सीरीज का दूसरा टी20 8 जून को जबकि तीसरा और अंतिम मैच 11 जून को होना है। इसके बाद दोनों टीमें 14 से 24 जून तक कैंडी और कोलंबो में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

श्रीलंका के खिलाफ पहले T20I के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI: एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, जोश हेज़लवुड।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।