फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUS vs PAK: फहीम अशरफ ने स्टीव स्मिथ का पकड़ा शानदार कैच, 214 गेंद में 72 रन बनाकर हुए आउट

AUS vs PAK: फहीम अशरफ ने स्टीव स्मिथ का पकड़ा शानदार कैच, 214 गेंद में 72 रन बनाकर हुए आउट

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शतक ठोक दिया है। रावलपिंडी टेस्ट में उस्मान ख्वाजा शतक के काफी करीब थे, लेकिन वह...

AUS vs PAK: फहीम अशरफ ने स्टीव स्मिथ का पकड़ा शानदार कैच, 214 गेंद में 72 रन बनाकर हुए आउट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 12 Mar 2022 06:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शतक ठोक दिया है। रावलपिंडी टेस्ट में उस्मान ख्वाजा शतक के काफी करीब थे, लेकिन वह 97 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। कराची में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में उस्मान ने शानदार प्रदर्शन किया है। ख्वाजा ने 193 गेंदों में अपने टेस्ट करियर का 11वां शतक पूरा किया। हालांकि उनके जोड़ीदार स्टीव स्मिथ 72 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। स्मिथ और ख्वाजा के बीच तीसरे विकेट के लिए 409 गेंदों में 159 रन की साझेदारी हुई। 

स्टीव स्मिथ ने 214 गेंद खेलते हुए 7 चौकों की मदद से 72 रन बनाए। स्मिथ ने ख्वाजा के साथ मिलकर काफी अच्छे तरीके से साझेदारी निभाई। दोनों ने पाकिस्तान गेंदबाजों को विकेट के लिए तरशा ही दिया था। लेकिन दूसरे टेस्ट के पहले दिन आखिरी ओवर से पहले वाले ओवर में हसन अली ने स्मिथ को फहीम अशरफ के हाथों कैच आउट करवाया। फहीम अशरफ ने बाएं तरफ झुकते हुए शानदार कैच लपका। 

 

रावलपिंडी टेस्ट की पारी को पीछे छोड़ते हुए उस्मान ख्वाजा दूसरे मैच में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 100 रन तक पहुंचे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 48 गेंद में 36 रन बनाकर आउट हुए। मार्नश लाबुशेन 9 गेंद खेलकर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। पहले दिन स्टंप तक ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 3 विकेट खोकर 251 रन बना लिए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें