फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvsNZ: स्टीव स्मिथ ने हासिल किया खास मुकाम, दिग्गज ग्रेग चैपल काे पछाड़ा

AUSvsNZ: स्टीव स्मिथ ने हासिल किया खास मुकाम, दिग्गज ग्रेग चैपल काे पछाड़ा

ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कीवी गेंदबाजों की खतरनाक बाउंसरों का डटकर सामना किया है। उनके बल्ले...

AUSvsNZ: स्टीव स्मिथ ने हासिल किया खास मुकाम, दिग्गज ग्रेग चैपल काे पछाड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 Dec 2019 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कीवी गेंदबाजों की खतरनाक बाउंसरों का डटकर सामना किया है। उनके बल्ले से अब तक 97 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली है। इस दौरान उन्होंने तीन चौके और एक गगनचुंबी छक्का लगाया है।

इस मैच में स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के महान ग्रेग चैपल को पीछे कर दिया है। स्टीव स्मिथ अब ऑस्ट्रेलिया की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दसवें बल्लेबाज बन गए हैं। उनके खबर लिखे जाने तक टेस्ट में 7122 रन हो गए हैं। जबकि ग्रेग चैपल ने 7110 रन बनाए थे। 

टिम पेन की नजर में कौन है इस समय दुनिया का बेस्ट फास्ट बॉलर?

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के पहले मैच में जीत दर्ज कर 1-0 से आगे चल रहा है। न्यूजीलैंड की कोशिश इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी करने पर है। बता दें कि  दोनों टीमें 32 साल बाद बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में एक दूसरे का सामना कर रही हैं। न्यूजीलैंड ने मैच के लिये अपनी टीम में दो बदलाव किये हैं। तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने चोट से उबरने के बाद वापसी की है जबकि जीत रावल की जगह शीर्ष क्रम में टॉम ब्लंडेल को रखा गया है।

Solar Eclipse: रणजी मैच पर लगा सूर्यग्रहण का 'ग्रहण', जानें कैसे 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें