DA Image
28 जनवरी, 2020|10:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AUSvNZ: वैगनर ने लपका ऐसा कैच, देखकर आंखें फटी की फटी रह जाएंगी- देखें viral video

सीरीज का पहला टेस्ट मैच पर्थ में खेला जा रहा है, जो कि डे-नाइट टेस्ट मैच है। मैच का पहला दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबूशेन के नाम रहा, जिन्होंने शानदार सेंचुरी ठोकी।

australia vs new zealand

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच पर्थ में खेला जा रहा है, जो कि डे-नाइट टेस्ट मैच है। मैच का पहला दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबूशेन के नाम रहा, जिन्होंने शानदार सेंचुरी ठोकी। इसके अलावा एक नील वैगनर के एक कैच की भी खूब चर्चा हो रही है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट पर 248 रन बना लिए हैं। मार्नस लाबूशेन 110 और ट्रैविस हेड 20 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं।

नील वैगनर ने अपनी ही गेंद पर डेविड वॉर्नर का जो कैच लपका, वो देखकर किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। डेविड वॉर्नर काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं, इस सीरीज से पहले उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में शानदार खेल दिखाया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टेस्ट में भी वॉर्नर ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन नील वैगनर ने जिस तरह से उन्हें आउट किया वो देखना शानदार रहा। वैगनर की गेंद पर वॉर्नर ने उन्हें ही कैच थमा दिया। वॉर्नर को खुद भी उम्मीद नहीं थी कि वैगनर ये कैच लपक पाएंगे।

विराट कोहली या सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि राहुल द्रविड़ हैं दीपिका पादुकोण के फेवरेट क्रिकेटर

AUSvsNZ1st Test Match: यहां देखें पर्थ टेस्ट के पहले दिन का FULL Scorecard

वैगनर ने पूरे बैलेंस के साथ लो कैच लपका। टी ब्रेक से कुछ देर पहले ही वॉर्नर आउट होकर पवेलियन लौटे। वॉर्नर 74 गेंद पर चार चौकों की मदद से 43 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने अपना दूसरा विकेट गंवाया था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस कैच के वीडियो को शेयर किया गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aus vs nz 1st test match at perth ausralia vs new zealand Neil Wagner took stunning catch of david warner video going viral watch here