DA Image
5 जनवरी, 2021|1:10|IST

अगली स्टोरी

Aus vs Ind: टी. नटराजन ने सफेद जर्सी में शेयर की फोटो, क्या सिडनी में खेलेंगे अपना डेब्यू टेस्ट मैच?

t natarajan  twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। सिडनी में उमेश यादव की जगह प्लेइंग इलेवन में किस तेज गेंदबाज को मौका मिलेगा, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। उमेश यादव की जगह टेस्ट टीम में शामिल किए गए टी. नटराजन ने ट्विटर पर टेस्ट जर्सी में फोटो शेयर की है, जिसके बाद फैन्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे, टी20 इंटरनैशनल के बाद टेस्ट में भी डेब्यू करने का मौका मिल जाएगा। 

इंग्लैंड के श्रीलंका और भारत दौरे को लेकर नासिर हुसैन ने की भविष्यवाणी

नटराजन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'भारत के लिए सफेद जर्सी पहनना गर्व की बात, अगली चुनौती के लिए तैयार हूं।' उमेश यादव दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। उमेश यादव इसके बाद बचे हुए दोनों टेस्ट मैच से बाहर हो गए और स्वदेश लौट गए। नटराजन को बैक-अप के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। उनके अलावा शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी भी प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की दौड़ में शामिल हैं।

NZvPAK: केन का कमाल, ऐसा करने वाले बने महज तीसरे कीवी बल्लेबाज

नटराजन के लिए यह ऑस्ट्रेलियाई दौरा कभी ना भूलने वाला होगा। उन्हें नेट गेंदबाज के तौर पर ऑस्ट्रेलिया लाया जा रहा था। वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के बाद उन्हें टी20 टीम में शामिल किया गया। इसके बाद नटराजन को सैनी के बैकअप के तौर पर वनडे टीम में जगह मिली। उन्होंने सीरीज के आखिरी वनडे में टीम इंडिया के लिए इंटरनैशनल डेब्यू किया। इसके बाद नटराजन तीन मैचों की टी20 सीरीज के भी सभी मैच खेले।

नटराजन ने अभी तक अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए नटराजन ने अपनी यॉर्कर गेंदों से तमाम दिग्गजों को परेशान किया था। नटराजन के खाते में अभी तक दो वनडे इंटरनैशनल और छह टी20 इंटरनैशनल विकेट दर्ज हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind Test Series T Natarajan Shared his photo in white jersey and wrote A proud moment to wear the white jersey india Ready for the next set of challenges