फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरविंद्र जडेजा ने सर्जरी के बाद की फोटो शेयर कर लिखा दमदार मैसेज, फैन्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स

रविंद्र जडेजा ने सर्जरी के बाद की फोटो शेयर कर लिखा दमदार मैसेज, फैन्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। जडेजा ब्रिसबेन...

रविंद्र जडेजा ने सर्जरी के बाद की फोटो शेयर कर लिखा दमदार मैसेज, फैन्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 12 Jan 2021 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। जडेजा ब्रिसबेन में 15 जनवरी से होने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं। उन्होंने सिडनी टेस्ट ड्रॉ होने के अगले दिन सर्जरी कराई है और इसके बाद की फोटो शेयर कर एक दमदार मैसेज भी लिखा है। जडेजा को पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी थी और उनका इस सीरीज के आखिरी मैच से बाहर होना भारत के लिए बड़ा झटका है।

ICC Ranking: विराट से आगे निकले स्मिथ, पुजारा को मिला फायदा

जडेजा ने सर्जरी के बाद की फोटो शेयर कर ट्विटर पर लिखा, 'कुछ समय के लिए आउट ऑफ एक्शन रहूंगा, सर्जरी हो गई है। लेकिन मैं जल्द ही जोरदार वापसी करूंगा।' जडेजा इस सर्जरी के बाद स्वदेश लौटेंगे और फिर बेंगलुरू में नैशनल क्रिकेट अकैडमी में रिहैबिलिटेशन के लिए जाएंगे। जडेजा ने अभी तक इस सीरीज में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। सिडनी टेस्ट में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान चार विकेट लिए थे और डायरेक्ट थ्रो से स्टीव स्मिथ को रनआउट भी किया था।

इसके बाद भारतीय टीम की पहली पारी में उन्होंने नॉटआउट 28 रनों की पारी खेली थी। जडेजा ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी नहीं कर सके थे और भारत के लिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतरे थे। बैटिंग ऑर्डर में अश्विन को उनसे ऊपर भेजा गया था, हालांकि वह पैड-अप होकर बल्लेबाजी करने जाने के लिए तैयार बैठे नजर आए थे। 

ब्रिसबेन में बुमराह के खेलने पर सस्पेंस, इंजरी के चलते हो सकते हैं OUT

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें