फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटAus vs Ind: चोटिल राहुल हुए टेस्ट सीरीज से OUT, फैन्स ने शेयर किए मजेदार Memes

Aus vs Ind: चोटिल राहुल हुए टेस्ट सीरीज से OUT, फैन्स ने शेयर किए मजेदार Memes

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में टीम इंडिया के क्रिकेटरों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। पहले टेस्ट मैच में चोटिल होकर मोहम्मद शमी सीरीज से बाहर हुए, फिर...

Aus vs Ind: चोटिल राहुल हुए टेस्ट सीरीज से OUT, फैन्स ने शेयर किए मजेदार Memes
लाइव हिन्दुस्तान टीम,सिडनीTue, 05 Jan 2021 11:47 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में टीम इंडिया के क्रिकेटरों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। पहले टेस्ट मैच में चोटिल होकर मोहम्मद शमी सीरीज से बाहर हुए, फिर दूसरे टेस्ट मैच में उमेश यादव चोटिल होकर स्वदेश लौटे और अब तीसरे टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल होने के बाद केएल राहुल भी सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से आउट हो चुके हैं। मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बताया कि राहुल के बाएं हाथ की कलाई में स्प्रेन आ गया है, जिसके चलते वह सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स चोटिल खिलाड़ियों को लेकर टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं।

इंग्लैंड के श्रीलंका और भारत दौरे को लेकर नासिर हुसैन ने की भविष्यवाणी

चोट के चलते टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज और पहले दो टेस्ट मैचों से दूर रहना पड़ा। इसके अलावा ईशांत शर्मा भी चोट के चलते ही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके। बीसीसीआई ने बताया कि शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस के दौरान राहुल के बाएं हाथ की कलाई में स्प्रेन आया। उन्हें कम से कम तीन हफ्ते क्रिकेट से दूर रहना होगा। राहुल अब भारत लौटेंगे और बेंगलुरु के नैशनल क्रिकेट अकैडमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन करेंगे।

AUSvIND: भारत को लगा झटका, बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हुए KL राहुल

फैन्स ने कुछ ऐसे लिए टीम इंडिया के मजे-

सीरीज की बात करें तो पहले दो टेस्ट मैच के बाद फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट मैच आठ विकेट से जीता था और भारत ने मेलबर्न टेस्ट आठ विकेट से जीतकर सीरीज में बराबरी हासिल की। तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में जबकि आखिरी टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जाना है।