DA Image
20 जनवरी, 2021|7:48|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: बॉक्सिंग डे टेस्ट में भी नहीं वापसी कर सकेंगे डेविड वॉर्नर

david warner  instagram

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर (बॉक्सिंग डे) से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आधिकारिक रूप से इस टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर ग्रोइन इंजरी से उबर रहे हैं। सीन एबट अपनी काफ इंजरी से उबर चुके हैं, लेकिन वह भी मेलबर्न टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर में ठोके 21 रन

वॉर्नर और एबट को पिछले सप्ताह सिडनी से एयरलिफ्ट कराया गया था और मेलबर्न पहुंचाया गया था। सिडनी में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह कदम उठाया गया था। यह दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाना है। वॉर्नर को भारत के खिलाफ वनडे इंटरनैशनल सीरीज के दौरान फील्डिंग करते हुए ग्रोइन इंजरी हुई थी।

AUSvIND: बॉक्सिंग डे टेस्ट में गंभीर ने दिए भारत को वापसी के टिप्स

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर 1-0 से बढ़त बना ली थी। उस मैच में भारतीय टीम दूसरी पारी में महज 36 रन ही बना पाई थी। भारत की बात करें तो कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट चुके हैं और बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी पहले टेस्ट में चोटिल होकर टेस्ट सीरीज से आउट हो चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind Test Series 2020-21 David Warner officially ruled out of Boxing Day Test