DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  Aus vs Ind: सिडनी टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने खोले अपने हाथ, नेट्स में जमकर की बैटिंग प्रैक्टिस- Video

क्रिकेटAus vs Ind: सिडनी टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने खोले अपने हाथ, नेट्स में जमकर की बैटिंग प्रैक्टिस- Video

लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेलबर्नPublished By: Namita Shukla
Sat, 02 Jan 2021 01:22 AM
Aus vs Ind: सिडनी टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने खोले अपने हाथ, नेट्स में जमकर की बैटिंग प्रैक्टिस- Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 7 जनवरी से खेला जाना है। इस टेस्ट मैच के लिए टीम में रोहित शर्मा ने वापसी की है। रोहित को टेस्ट टीम का उप-कप्तान भी घोषित कर दिया गया है। रोहित की अनुपस्थिति में एक मैच में चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया के उप-कप्तान रहे थे। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट आए, इसके बाद अजिंक्य रहाणे को मेलबर्न टेस्ट में कप्तान बनाया गया, जबकि पुजारा को उप-कप्तान। सिडनी टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने तीसरे टेस्ट के लिए, जो टीम घोषित की, उसमें रोहित को उप-कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके बाद बीसीसीआई ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें रोहित नेट्स में जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं।

बचे दो टेस्ट में जानिए पुजारा की जगह किसे मिली उप-कप्तान की जिम्मेदारी

इस वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, 'इंतजार खत्म हुआ, हिटमैन रोहित शर्मा का शो खुलने वाला है।' रोहित नेट्स पर डिफेंस करते, स्ट्रेट ड्राइव करते और फ्लिक शॉट खेलते नजर आए। रोहित का अब सिडनी टेस्ट में खेलना तय माना जा रहा है। अब देखना होगा कि उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर किसकी जगह टीम में जगह मिलती है। शुभमन गिल ने जिस तरह का प्रदर्शन मेलबर्न टेस्ट में किया, उसे देखकर लगता है कि वह प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाए रखेंगे, जबकि आउट ऑफ फॉर्म चल रहे मयंक अग्रवाल को बाहर किया जा सकता है।

AUSvIND: चोटिल उमेश यादव की जगह टी. नटराजन टेस्ट टीम में शामिल

मयंक पिछले दो टेस्ट मैचों में कुछ खास नहीं कर सके हैं और उनकी फॉर्म टीम मैनेजमेंट के लिए सिरदर्द बनी हुई है। रोहित के आने से टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर को और मजबूती मिलेगी। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीता, जबकि दूसरा टेस्ट मैच भारत ने आठ विकेट से जीता। सिडनी में जो भी टीम जीतती है वह सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त बना लेगी।

संबंधित खबरें