DA Image
3 मार्च, 2021|11:17|IST

अगली स्टोरी

ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद से ऋषभ पंत की फैमिली नए घर के लिए पड़ी उनके पीछे, फैन्स से मांगी सलाह तो मिले मजेदार जवाब

rishabh pant with his mother and sister

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में खत्म हुई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। पंत ने टीम इंडिया को ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी और निर्णायक टेस्ट ब्रिसबेन में खेला गया था, जिसे भारत ने रोमांचक तरीके से तीन विकेट से अपने नाम कर सीरीज 2-1 से जीत ली थी। पंत जब से ऑस्ट्रेलिया से आए हैं, उनकी फैमिली एक खास वजह से उनके पीछे पड़ गई है और उन्होंने ट्विटर के जरिए खुद इस बात को शेयर किया।

रहाणे की खेलभावना पर फिदा हुए नाथन लायन, शेयर की दिल जीतने वाली पोस्ट

पंत ने ट्विटर पर लिखा, 'जबसे ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुरुग्राम सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ।' पंत ने जैसे ही यह ट्वीट किया, कुछ ही देर में यह वायरल हो गया और फैन्स इस पर मजेदार कमेंट्स के साथ उन्हें सलाह दिए जा रहे हैं। पंत इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैच के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

IND vs ENG: पहले टेस्ट के लिए गंभीर ने चुना भारत का प्लेइंग XI

फैन्स ने पंत को दी मजेदार सलाह-

ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टेस्ट सीरीज की बात करें तो पंत चार मैचों की इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे। उन्होंने तीन मैचों की पांच पारियों में 274 रन बनाए। पंत ने क्रम से 29, 36, 97, 23 और नॉटआउट 89 रनों की पारी खेली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind Rishabh Pant tweeted Jabse Australia se aaya hoon gharwale peeche pade hain ki naya ghar le lo ab fans trolled him with funny replies