DA Image
5 मार्च, 2021|12:22|IST

अगली स्टोरी

शर्मनाक! सिडनी के बाद ब्रिसबेन में भी मोहम्मद सिराज को क्राउड से पड़ीं गालियां

mohammed siraj  bcci

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच के पहले दिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए कुछ दर्शकों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की खबर के मुताबिक कुछ दर्शकों ने सिराज के अलावा वॉशिंगटन सुंदर के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। सुंदर इस मैच के साथ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू कर रहे हैं, जबकि सिराज का यह तीसरा टेस्ट मैच है। इससे पहले सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था, जहां दर्शकों ने सिराज के लिए नस्लीय कमेंट्स किए गए थे।

मैच के बीच जब कॉट बिहाइंड की अपील के लिए रोहित ने उड़ाया पंत का मजाक

इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था और मैच भी रोकना पड़ गया था। सिराज ने अंपायर ने इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद छह दर्शकों के ग्रुप को पुलिस ने स्टेडियम से बाहर कर दिया था। ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर भी सिराज और वॉशिंगटन सुंदर के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। 

रोहित ने स्लिप में पकड़ा वॉर्नर का जबर्दस्त कैच, फैन्स ने की तारीफ

मैच की बात करें तो पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की ओर से मार्नस लाबुशेन ने 108 रनों की पारी खेली। उनके अलावा मैथ्यू वेड ने 45 रनों का योगदान दिया। कैमरोन ग्रीन 28 और पेन 38 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। मैथ्यू वेड ने 45 रनों की पारी खेली थी। भारत की ओर से टी नटराजन ने दो, जबकि मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट लिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind Mohammed Siraj fields shouts of grub from unruly group of fans at Gabba Brisbane during day 1 game of 4th test match Ind vs Aus