DA Image
3 मार्च, 2021|10:05|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: पैट कमिंस की बाउंसर लगी चेतेश्वेर पुजारा के सिर में- देखें Video

cheteshwar pujara  cricket australia

भारत और ऑस्ट्रेलिय के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया के स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को बल्लेबाजी के दौरान पैट कमिंस की बाउंसर गेंद सिर में जा लगी। इसके बाद मैच कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। डॉक्टर मैदान पर आए और पुजारा की जांच की। पुजारा हालांकि इसके बाद बिल्कुल फिट नजर आए और उन्होंने अपनी पारी को आगे बढ़ाया।

CLICK HERE FOR LIVE CRICKET SCORECARD

CLICK HERE FOR LIVE HINDI COMMENTARY

मैच के आखिरी दिन भारत ने 4/0 स्कोर से आगे खेलना शुरू किया, टीम का स्कोर 18 रनों तक पहुंचा था, तभी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा कमिंस की गेंद पर टिम पेन को कैच थमाकर पवेलियन लौट गए। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का क्रीज पर साथ देने के लिए पुजारा आए। पुजारा और गिल ने मिलकर भारतीय पारी को संभाला और दोनों ने लंच ब्रेक तक भारत को और कोई झटका नहीं लगने दिया। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने विकेट चटकाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

मैच के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने जमकर बाउंसर गेंदों का इस्तेमाल किया, लेकिन गिल और पुजारा ने इन गेंदों का बखूबी सामना किया है। पुजारा काफी धीमी गति से बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि गिल हाफसेंचुरी जड़कर क्रीज पर डटे हुए हैं। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और जो भी टीम यह मैच जीतेगी वह सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind Cheteshwar Pujara checked by the doctor after this Pat Cummins delivery got him in the back of the helmet Ind vs Aus