DA Image
3 मार्च, 2021|10:07|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट में जब रोहित शर्मा को करनी पड़ गई गेंदबाजी- Video हुआ वायरल

rohit sharma  twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। मैच में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा को गेंदबाजी करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रोहित सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं और इंटरनैशनल क्रिकेट में उन्हें गेंदबाजी करते हुए कम ही देखा गया है। टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा इससे पहले दो विकेट ले चुके हैं। रोहित ने 34 टेस्ट मैचों में इससे पहले महज आठ बार गेंदबाजी की है। 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने अपना पहला टेस्ट विकेट लिया था, जबकि 2014 में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में भी वह एक विकेट ले चुके हैं।

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को लग सकता है झटका, सैनी हुए चोटिल

दरअसल मैच के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए, उस समय सैनी के ओवर की एक गेंद बची थी। वह एक गेंद करने के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा को बॉल थमा दी। रोहित ने अपनी एक गेंद पर सिंगल दिया। रोहित की गेंदबाजी का वीडियो इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

रोहित ने स्लिप में पकड़ा वॉर्नर का जबर्दस्त कैच, फैन्स ने की तारीफ

रोहित को गेंदबाजी करते देख फैन्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स भी किए। एक फैन ने लिखा कि कुछ देर में अब टीम इंडिया के हेड कोच रोहित शर्मा गेंदबाजी के लिए आएंगे। इस पूरी सीरीज में टीम इंडिया खिलाड़ियों की चोट से परेशान रही है। इस मैच में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है और फिलहाल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind Brisbane Test India vs Australia 4th Test Match match at Gabba Rohit Sharma bowling video goes viral watch here