फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटAUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को लग सकता है झटका, नवदीप सैनी हुए चोटिल

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को लग सकता है झटका, नवदीप सैनी हुए चोटिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। तेज...

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को लग सकता है झटका, नवदीप सैनी हुए चोटिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 15 Jan 2021 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी मैच से बाहर हो सकते हैं। सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम फिलहाल उनकी जांच कर रही है। अभी उनके इस टेस्ट में बाहर होने की पुष्टि नहीं हुई है। बीसीसीआई ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी कि सैनी के ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है।

कुलदीप को नहीं मिली टीम में जगह, फैन्स ने किया शास्त्री को जमकर ट्रोल

पहले दिन टी ब्रेक तक सैनी ने 7.5 ओवर की गेंदबाजी की और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। वह मैदान में वापस लौटे, लेकिन पूरी तरह से फिट नजर नहीं आ रहे हैं। इस पूरी सीरीज पर टीम इंडिया के खिलाड़ी चोट की समस्या से जूझते नजर आ रहे हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह के अलावा ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और बल्लेबाज हनुमा विहारी चोटिल होकर पहले ही बाहर हो चुके हैं, ऐसे में अगर सैनी आउट होते हैं, तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा।

रोहित ने स्लिप में पकड़ा वॉर्नर का जबर्दस्त कैच, फैन्स ने की तारीफ

इस मैच में मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन खेल रहे हैं, नवदीप सैनी भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं और अगर वह आउट होते हैं तो टीम इंडिया को चार स्पेशलिस्ट गेंदबाजों के साथ गेंदबाजी करनी होगी।