DA Image
3 मार्च, 2021|11:28|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: रोहित शर्मा ने सस्ते में हुए आउट, फैन्स ने जमकर लताड़ा

rohit sharma  twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान रोहित शर्मा महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। मैच के चौथे दिन रोहित 4 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे और पांचवें दिन अपने स्कोर में महज तीन रनों का इजाफा करके पैट कमिंस की गेंद पर आउट हुए। रोहित ने पैट कमिंस की बाहर जाती हुई गेंद पर बल्ला अड़ाया और इसका नुकसान उन्हें अपना विकेट गंवाकर उठाना पड़ा। भारत ने इस तरह से ब्रिसबेन टेस्ट में 18 रनों पर अपना पहला विकेट गंवाया।

CLICK HERE FOR LIVE CRICKET SCORECARD

CLICK HERE FOR LIVE HINDI COMMENTARY

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 328 रनों का लक्ष्य दिया है, ऐसे में मैच के पांचवें दिन रोहित से फैन्स को काफी उम्मीदे थीं। ऐसे में रोहित के सस्ते में आउट होने से फैन्स बहुत नाराज हैं और ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला है। इस सीरीज में रोहित दो टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल हुए और दोनों में बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके।

रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के तौर पर घरेलू मैदानों पर जबर्दस्त पारियां खेली हैं, लेकिन ओवरसीज कंडीशन में उनका फ्लॉप शो जारी है। मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 369 रन बनाए, जवाब में भारत ने पहली पारी में 336 रन बनाए। 33 रनों की बढ़त के साथ ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाकर भारत को जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य दिया।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind 4th Test match day 5 rohit sharma wicket fans reaction on twitter ind vs aus live scorecard