फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvIND: रोहित शर्मा ने सस्ते में हुए आउट, फैन्स ने जमकर लताड़ा

AUSvIND: रोहित शर्मा ने सस्ते में हुए आउट, फैन्स ने जमकर लताड़ा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान रोहित शर्मा महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। मैच के चौथे दिन रोहित 4 रन बनाकर...

AUSvIND: रोहित शर्मा ने सस्ते में हुए आउट, फैन्स ने जमकर लताड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 19 Jan 2021 06:21 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान रोहित शर्मा महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। मैच के चौथे दिन रोहित 4 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे और पांचवें दिन अपने स्कोर में महज तीन रनों का इजाफा करके पैट कमिंस की गेंद पर आउट हुए। रोहित ने पैट कमिंस की बाहर जाती हुई गेंद पर बल्ला अड़ाया और इसका नुकसान उन्हें अपना विकेट गंवाकर उठाना पड़ा। भारत ने इस तरह से ब्रिसबेन टेस्ट में 18 रनों पर अपना पहला विकेट गंवाया।

CLICK HERE FOR LIVE CRICKET SCORECARD

CLICK HERE FOR LIVE HINDI COMMENTARY

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 328 रनों का लक्ष्य दिया है, ऐसे में मैच के पांचवें दिन रोहित से फैन्स को काफी उम्मीदे थीं। ऐसे में रोहित के सस्ते में आउट होने से फैन्स बहुत नाराज हैं और ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला है। इस सीरीज में रोहित दो टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल हुए और दोनों में बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके।

रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के तौर पर घरेलू मैदानों पर जबर्दस्त पारियां खेली हैं, लेकिन ओवरसीज कंडीशन में उनका फ्लॉप शो जारी है। मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 369 रन बनाए, जवाब में भारत ने पहली पारी में 336 रन बनाए। 33 रनों की बढ़त के साथ ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाकर भारत को जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य दिया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें