DA Image
19 जनवरी, 2021|10:00|IST

अगली स्टोरी

Aus vs Ind 4th Test: दर्द से छटपटाए चेतेश्वर पुजारा, बैट फेंक कुछ ऐसे जमीन पर लेट गए- Video

cheteshwar pujara and ajinkya rahane  twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जा रहा है। मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया के स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को कई बार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों की गेंद का निशाना बनना पड़ा। पुजारा को इस दौरान सिर में, कोहनी पर और हथेली पर चोटें लगीं। जोश हेजलवुड की गेंद 48.2 ओवर में पुजारा के हाथ पर लगी, और ग्लव्स पहने रहने के बावजूद यह भारतीय बल्लेबाज दर्द से छटपटा उठा। इसका वीडियो @cricketcomau ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

AUSvIND: वीरेंद्र सहवाग का 'गिल है कि मानता नहीं' ट्वीट हुआ वायरल

गेंद इतनी तेजी से पुजारा के हाथ में लगी कि वह दर्द से छटपटा उठे और तुरंत अपना बल्ला फेंक दिया। पुजारा इस चोट के बाद काफी दर्द में दिखे और मैदान पर ही लेट गए। अजिंक्य रहाणे उनके पास पहुंचे और उनका हालचाल लिया। फीजियो को मैदान पर आना पड़ा और कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ा। भारत के लिए सबसे अच्छी बात रही कि इस चोट के बाद भी पुजारा क्रीज पर बने रहे। इससे पहले टीम इंडिया को 132 रनों पर शुभमन गिल के रूप में दूसरा झटका लगा था। गिल 91 रन बनाकर आउट हुए।

AUSvIND: पैट कमिंस की बाउंसर लगी चेतेश्वेर पुजारा के सिर में- Video

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 369 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में 336 रन बनाए। 33 रनों की बढ़त के साथ ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य दिया। भारत ने पांचवें दिन की शुरुआत 4/0 के स्कोर से की, रोहित शर्मा 7 रन बनाकर आउट हुए। भारत को पहला झटका 18 रन पर लगा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aus vs Ind 4th test match at Brisbane the Gabba Cheteshwar Pujara got injured watch video here ind vs aus