फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटस्टीव स्मिथ के रनआउट को लेकर जानिए रविंद्र जडेजा ने क्या कुछ कहा

स्टीव स्मिथ के रनआउट को लेकर जानिए रविंद्र जडेजा ने क्या कुछ कहा

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के लिए मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई दौरा अभी तक काफी यादगार रहा है। सिडनी टेस्ट मैच का दूसरा दिन पूरी तरह से जडेजा के नाम रहा। उन्होंने गेंदबाजी के दौरान चार विकेट...

स्टीव स्मिथ के रनआउट को लेकर जानिए रविंद्र जडेजा ने क्या कुछ कहा
Namita Shuklaएजेंसी,सिडनीFri, 08 Jan 2021 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के लिए मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई दौरा अभी तक काफी यादगार रहा है। सिडनी टेस्ट मैच का दूसरा दिन पूरी तरह से जडेजा के नाम रहा। उन्होंने गेंदबाजी के दौरान चार विकेट झटके और साथ ही स्टीव स्मिथ को अपने सटीक डायरेक्ट थ्रो पर रनआउट कर ऑस्ट्रेलियाई पारी को समेटा। जडेजा ने मैच के बाद अपने इस थ्रो को लेकर खुलकर बात की।

जडेजा के इस बुलेट थ्रो ने किया AUS और स्मिथ की पारी का अंत- Video

स्मिथ 130 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और 11वें नंबर के बल्लेबाज जोश हेजलवुड के साथ हर गेंद को खेलने के मूड में थे, लेकिन जडेजा के स्टंप पर सीधे थ्रो से उनकी पारी का अंत हुआ। जडेजा ने डीप स्क्वायर लेग से भागते हुए गेंद ली और इसे सीधे स्टंप की ओर फेंक दिया। यह पूछने पर कि वह क्या देखना पसंद करेंगे, उन्होंने जो चार विकेट लिए या फिर यह रन-आउट तो इस सीनियर ऑलराउंडर ने जवाब दिया, 'मैं इस रन-आउट को रिवाइंड (पीछे करना) करके प्ले करूंगा क्योंकि यह मेरे बेस्ट कोशिश है। 30 गज के घेरे के बाहर से सीधे हिट करना, यह ऐसा पल है जो आपको संतोष देता है।'

लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग, रोहित और गिल ने कुछ ऐसे किया नजरअंदाज

सौराष्ट्र के इस क्रिकेटर ने कहा, 'तीन या चार विकेट चटकाना ठीक है लेकिन यह रन-आउट हमेशा मुझे याद रहेगा।' जडेजा इस दौरेे पर फील्ड में काफी फुर्तीले रहे हैं, जिसमें उन्होंने कुछ शानदार कैच भी लपके हैं जिसमें से एक एमसीजी पर भागते हुए मैथ्यू वेड का कैच लपकना था और शुक्रवार को महत्वपूर्ण समय पर स्मिथ को रनआउट करना भी काफी अहम रहा, वर्ना ऑस्ट्रेलिया के स्कोर में 25 से 30 अतिरिक्त रन जुड़ सकते थे। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 338 रन पर आउट कर दूसरे दिन स्टंप तक दो विकेट पर 96 रन बना लिए थे। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper