फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटAUSvIND: मार्नस लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग, रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने कुछ ऐसे किया नजरअंदाज- देखें वीडियो

AUSvIND: मार्नस लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग, रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने कुछ ऐसे किया नजरअंदाज- देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मार्नस लाबूशेन भारतीय पारी के दौरान दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा को अपनी बातों में उलझाते हुए नजर आए। रोहित और शुभमन ने लाबूशेन की मजेदार...

AUSvIND: मार्नस लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग, रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने कुछ ऐसे किया नजरअंदाज- देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Jan 2021 04:21 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मार्नस लाबूशेन भारतीय पारी के दौरान दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा को अपनी बातों में उलझाते हुए नजर आए। रोहित और शुभमन ने लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग को अपने ऊपर जरा भी हावी नहीं होने दिया। शॉर्ट लेग पर फील्डिंग करते हुए लाबूेशेन पहले गिल को और फिर रोहित को अपनी बातों से असहज करने की कोशिश करते दिखे। गिल ने उन्हें जवाब भी दिया, जबकि रोहित ने उनके सवाल को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। मार्नस इस दौरान काफी कुछ बोलते दिखे, जो स्टंप माइक में कैच हो गया।

AUSvIND: मांजरेकर ने जडेजा की तारीफ में किया ट्वीट, जमकर हुए TROLL

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लाबूशेन ने गिल से पूछा, 'तुम्हारा फेवरेट क्रिकेटर कौन है?', जवाब में गिल ने कहा, 'मैं बाद में बताता हूं।', इस पर लाबूशेन ने कहा, 'बॉल के बाद, सचिन तेंदुलकर? या फिर तुम विराट कोहली को मानते हो?' गिल ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। जब गिल पर लाबूेशन की बातों का असर नहीं हुआ, तो उन्होंने रोहित को अपने सवालों से परेशान किया। लाबूशेन ने रोहित से पूछा, 'तुमने क्वारंटाइन में क्या कुछ किया?' रोहित ने इसका कोई जवाब नहीं दिया।

जडेजा के इस बुलेट थ्रो ने किया किया AUS और स्मिथ की पारी का अंत- Video

इसका वीडियो को @cricketcomau ने शेयर किया है, देखें-

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रनों पर सिमटी। स्टीव स्मिथ ने 131 और मार्नस लाबूेशन ने 91 रनों की पारियां खेली। इन दोनों के अलावा विल पुकोवस्की ने 62 रनों का योगदान दिया। भारत की ओर से रविंद्र जडेजा ने चार विकेट लिए। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने मिलकर भारत को अच्छी शुरुआत दी है।