फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटAUSvIND: सिडनी टेस्ट के दौरान दर्शकों को पहनना होगा मास्क, नहीं तो भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

AUSvIND: सिडनी टेस्ट के दौरान दर्शकों को पहनना होगा मास्क, नहीं तो भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 7 जनवरी से खेला जाना है। इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम की क्षमता के महज 25 फीसदी लोग ही आ सकेंगे। मैच...

AUSvIND: सिडनी टेस्ट के दौरान दर्शकों को पहनना होगा मास्क, नहीं तो भरना पड़ेगा भारी जुर्माना
rohit sharma instagram
एजेंसी,सिडनीWed, 06 Jan 2021 08:59 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 7 जनवरी से खेला जाना है। इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम की क्षमता के महज 25 फीसदी लोग ही आ सकेंगे। मैच से एक दिन पहले न्यू साउथ वेल्स के हेल्थ मिनिस्टर ब्रैड हैजार्ड ने कहा कि इस मैच को देखने आए सभी लोगों को पूरे समय मास्क पहनना होगा। कोई भी दर्शक खाते समय या कुछ पीते समय ही मास्क उतार सकेगा।

वॉर्नर को आउट करने के लिए जाफर ने पंत को दिया सीक्रेट मैसेज

इस मैच को देखने के लिए 10,000 दर्शक ही स्टेडियम में जा सकेंगे। सिडनी में कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए और सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान रखते हुए यह फैसला लिया गया है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में कुल 48,000 दर्शक मैच देख सकते हैं, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते महज 10,000 लोगों को ही स्टेडियम में आने की इजाजत दी गई है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान एक शख्स कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद यह फैसला लिया गया है कि सिडनी टेस्ट देखने आए दर्शकों के मास्क पहनना अनिवार्य होगा। 

रणजी-विजय हजारे ट्रॉफीः UP के 30 संभावितों में रैना-भुवी का नाम नहीं

हैजार्ड ने कहा, 'मैं यह जोर देकर बताना चाहूंगा कि विक्टोरिया ने बताया है कि एमसीजी में एक शख्स कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया और उन्हें अभी भी नहीं पता कि इस संक्रमण का सोर्स क्या था। ऐसे में हमें न्यू साउथ वेल्स को सुरक्षित रखना होगा। आपको मास्क पहनना ही होगा। आप सिर्फ खाते समय या पीते समय ही मास्क उतार सकेंगे।' अगर कोई भी शख्स इसका पालन करता नहीं दिखेगा तो उसको 200 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (करीब 11,323 रुपये) का जुर्माना भरना होगा।