फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAUS vs ENG: एक बच्चे से डेविड वॉर्नर का बैंटर हो गया वायरल, वीडियो देख छूटेगी हंसी

AUS vs ENG: एक बच्चे से डेविड वॉर्नर का बैंटर हो गया वायरल, वीडियो देख छूटेगी हंसी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार बैटर डेविड वॉर्नर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल में वह एक बच्चे से मजे लेते नजर आए।

AUS vs ENG: एक बच्चे से डेविड वॉर्नर का बैंटर हो गया वायरल, वीडियो देख छूटेगी हंसी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 18 Nov 2022 10:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने मजेदार वीडियो के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम जब एडिलेड ओवल मैदान में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में जीत के करीब थी, तब वॉर्नर और एक बच्चे का बैंटर देखने को मिला। दरअसल स्टेडियम में मौजूद एक बच्चे के हाथ में पोस्टर था, जिस पर लिखा था कि डेविड वॉर्नर क्या मैं आपकी शर्ट ले सकता हूं?

इसे भी पढ़ेंः AUS vs ENG मैच के दौरान IPL की चर्चा, बटलर ने ग्रीन की ऐसे खींची टांग

इस पर वॉर्नर ने पोस्टर का जवाब पोस्टर से दिया और खुद की जगह मार्नस लाबूशेन की शर्ट मांगने को कहा। जिसके कुछ देर बाद वह बच्चा लाबूशेन की शर्ट मांगने लगा। यह सबकुछ कैमरे में कैद हुआ और इसके जरिए ही बच्चे और वॉर्नर एक-दूसरे से बात करते दिखे। वॉर्नर ने 86 जबकि स्टीव स्मिथ ने इस मैच में नॉटआउट 80 रनों की पारी खेली।

इसे भी पढ़ेंः 22वीं बार एक-दूसरे से भिड़ेंगी IND और NZ की टीमें, जानें कौन पड़ा भारी

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों के ग्रुप-1 में बराबर प्वॉइंट्स थे, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के दम पर इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचा और इसके बाद खिताब भी अपने नाम किया। इस मेगा इवेंट के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। इंग्लैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही शुरू हुआ था। तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज वर्ल्ड कप से पहले हो चुकी थी, जबकि तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज 17 नवंबर से शुरू हुई है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।