aus vs eng 3rd test match ashes 2019 reactions about tim paine after the match - Aus vs Eng 3rd Test: पेन पर भड़के पूर्व क्रिकेटरों ने कहा- बेवकूफी की वजह से गंवाया मैच DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Aus vs Eng 3rd Test: पेन पर भड़के पूर्व क्रिकेटरों ने कहा- बेवकूफी की वजह से गंवाया मैच

पेन ने हार के बाद स्वीकार किया कि अब तक उनके सभी रिव्यू गलत हुए हैं और उन्होंने भविष्य में इसे लेकर फैसला करने की जिम्मेदारी किसी और को सौंपने की योजना बनाई है।

ben stokes and tim paine

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन को तीसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि खेल के अंतिम घंटे में वो दिमाग से काम नहीं ले रहे थे। ऑस्ट्रेलिया की टीम रविवार को हेडिंग्ले में एशेज अपने पास बरकरार रखने की दहलीज पर थी लेकिन बेन स्टोक्स ने नॉटआउट 135 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड एक विकेट रहते हुए 359 रन के लक्ष्य तक पहुंचा दिया जबकि मेजबान टीम पहली पारी में सिर्फ 67 रन पर आउट हो गई थी।

वेस्टइंडीज के अंपायर जोएल विल्सन ने अंतिम लम्हों में स्टोक्स के खिलाफ नाथन लायन की एलबीडब्ल्यू की विश्वसनीय अपील ठुकरा दी। रीप्ले में दिखा कि स्टोक्स को आउट दिया जाना चाहिए था लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पास कोई रिव्यू नहीं बचा था। ऐसा इसलिए था क्योंकि कप्तान पेन ने 11वें नंबर के बल्लेबाज जैक लीच के खिलाफ एलबीडब्ल्यू के फैसले पर डीआरएस का सहारा ले लिया था जब गेंद ने साफ तौर पर लेग स्टंप के बाद टप्पा खाया था। चैपल ने कहा कि ऐसा लगा कि मौके की गहमागहमी में पेन ने अपना धैर्य खो दिया।

Ashes 2019: चौथे टेस्ट में वापसी के लिए तैयार हो रहे स्टीव स्मिथ, देखें- VIDEO

इंग्लैंड की अप्रत्याशित जीत को लेकर 2013 में जोफ्रा ने किए थे TWEETS!

चैपल ने कहा, 'जब गेंद लीच के पैड पर लगी, वो साफ तौर पर नॉटआउट था और ऑस्ट्रेलिया ने रिव्यू ले लिया।' ऑस्ट्रेलिया के एक अन्य पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा, 'उस लम्हें पर पेन का दिमाग काम नहीं कर रहा था। सभी को पता था कि गेंद लेग स्टंप के बाहर है। उन्होंने रिव्यू क्यों लिया।' पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयान हिली ने कहा कि पेन ने बेवकूफी में रिव्यू खो दिया और इससे ऑस्ट्रेलिया को मैच गंवाना पड़ा। पेन ने हार के बाद स्वीकार किया कि अब तक उनके सभी रिव्यू गलत हुए हैं और उन्होंने भविष्य में इसे लेकर फैसला करने की जिम्मेदारी किसी और को सौंपने की योजना बनाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aus vs eng 3rd test match ashes 2019 reactions about tim paine after the match