फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमिचेल स्टार्क की इनस्विंगर देखकर चकरा जाएगा सिर, जेसन रॉय भी लड़खड़ा गए- Video

मिचेल स्टार्क की इनस्विंगर देखकर चकरा जाएगा सिर, जेसन रॉय भी लड़खड़ा गए- Video

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खत्म होते ही इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज शुरू हो चुकी है। पहले मैच में मिचेल स्टार्क की एक इनस्विंगर पर जेसन रॉय बोल्ड हुए।

मिचेल स्टार्क की इनस्विंगर देखकर चकरा जाएगा सिर, जेसन रॉय भी लड़खड़ा गए- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 17 Nov 2022 02:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 खत्म होते ही ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल शुरू हो चुकी है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आई थी। 9 अक्टूबर से 14 अक्टूबर के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली गई थी, जिसे इंग्लैंड ने 2-0 से अपने नाम कर ली थी। इंग्लैंड इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप 2022 का चैंपियन बना, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई। वनडे सीरीज 17 नवंबर से शुरू हुई है और पहले ही मैच में मिचेल स्टार्क की एक इनस्विंगर ने जेसन रॉय को क्लीन बोल्ड कर दिया।

इसे भी पढ़ेंः इंग्लैंड ने जीता T20 वर्ल्ड कप, लेकिन टीम इंडिया अभी भी है नंबर वन

मिचेल स्टार्क अपनी इनस्विंगर गेंद के लिए मशहूर हैं। एडिलेड ओवल मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में एक बार फिर उनकी इनस्विंगर का कमाल देखने को मिला। गेंद इतनी तेजी से अंदर आई कि जेसन रॉय भी समझ नहीं पाए और लड़खड़ा गए और क्लीन बोल्ड हो गए।

इसे भी पढ़ेंः धोनी के बाद कौन हो सकता है CSK का कप्तान, वसीम जाफर ने बताया नाम

रॉय 11 गेंद पर छह रन बनाकर आउट हुए। इंग्लैंड को फिलिप सॉल्ट और रॉय अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए। फिलिप 15 गेंद पर 14 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच थमाकर आउट हुए। यह मैच उसी मैदान पर खेला जा रहा है, जहां सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को मात दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें