फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC का ऐसा T-20 मैच जिसमें बने सिर्फ 20 रन, 1 छक्के से हो गया विजेता का फैसला

ICC का ऐसा T-20 मैच जिसमें बने सिर्फ 20 रन, 1 छक्के से हो गया विजेता का फैसला

क्रिकेट को यूं ही नहीं अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है। यह ऐसा खेल है जिसमें रिकॉर्ड बनते और टूटते रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है मलेशिया और म्यांमार के बीच खेले गए टी-20 मुकाबले में।...

ICC का ऐसा T-20 मैच जिसमें बने सिर्फ 20 रन, 1 छक्के से हो गया विजेता का फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कुआलालंपुरTue, 09 Oct 2018 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट को यूं ही नहीं अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है। यह ऐसा खेल है जिसमें रिकॉर्ड बनते और टूटते रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है मलेशिया और म्यांमार के बीच खेले गए टी-20 मुकाबले में। कुआलालंपुर में आईसीसी वर्ल्ड टी-20 के एशिया रीजन क्वालीफायर्स में म्यांमार और मलेशिया की टीमों के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें कुल 20 रन ही बने। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी म्यांमार की टीम ने 10.1 ओवर्स में 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 8 रन का स्कोर बनाया। जिसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाला।

मैच में लगा सिर्फ एक छक्का और जीत गई विपक्षी टीम
म्यांमार टीम के 6 बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल पाए। मलेशिया के पवनदीप सिंह ने 4 ओवर में 1 रन देकर पांच विकेट चटकाए। म्यांमार की ओर से 8 रन में काई भी बाउंड्री नहीं लगा और सारे रन सिंगल से बने। बारिश के बाद मलेशिया को 8 ओवर में 6 रन का संशोधित लक्ष्य मिला। मलेशिया की शुरुआत भी खराब रही और पहले ही ओवर में उसके ओपनर्स बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। सुहान अलागाराथनम ने छक्का लगाकर मलेशिया को 1.4 ओवर्स में 8 विकेट से जीत दिला दी।

PAKvsAUS: डेब्यू टेस्ट में बिलाल आसिफ का 'ड्रीम स्पेल', मैच पर पाकिस्तान ने कसा शिकंजा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें