DA Image
19 सितम्बर, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

रिकॉर्ड को लेकर फैन ने पूछा सवाल, रोहित शर्मा के जवाब ने जीता सबका दिल

virat kohli and rohit sharma

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा के नाम कुछ ऐसे वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हैं, जिन्हें तोड़ पाना किसी भी बल्लेबाज के लिए काफी मुश्किल है। वनडे इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा डबल सेंचुरी और टी20 इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा सेंचुरी रोहित के नाम ही दर्ज है। रोहित के नाम वनडे इंटरनैशनल में बेस्ट स्कोर का रिकॉर्ड भी दर्ज है। रोहित इकलौते ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने वनडे इंटरनैशनल में तीन डबल सेंचुरी और टी20 इंटरनैशनल में चार सेंचुरी जड़ी है। रोहित से ट्विटर पर #AskRo सेशन के दौरान फैन ने रिकॉर्ड्स को लेकर एक सवाल किया, जिसका जवाब हिटमैन ने कुछ इस अंदाज में दिया, जिससे हर भारतीय क्रिकेट फैन का दिल खुश हो गया।

फैन ने रोहित से पूछा, 'अपने करियर के अंत में, कौन सा रिकॉर्ड आप अपने नाम रखना चाहेंगे?' इसके जवाब में रोहित ने कहा, 'मैं भारत के लिए इसलिए नहीं खेलता कि अपने नाम रिकॉर्ड्स दर्ज कराऊं, मैं इसलिए खेलता हूं कि भारत को जिता सकूं, भारत के लिए वर्ल्ड कप जीत सकूं और भारत के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीत सकूं।' इस दौरान रोहित ने और भी कई फैन्स के सवालों के जवाब दिए। रोहित से पूछा गया था कि पास्ट के किस गेंदबाज का वो सामना करना चाहेंगे, जिसके जवाब में उन्होंने ग्लेन मैकग्रा का नाम लिया था।

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से पूछा था कि मुंबई इंडियंस के रिटायर्ड प्लेयर्स में से वो किसी एक को अगर वापस लाना चाहें तो किसे लाएंगे। इसके जवाब में रोहित शर्मा ने कहा, दरअसल मैं दो क्रिकेटरों को लाना चाहूंगा, एक सचिन तेंदुलकर और दूसरा शॉन पोलॉक। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:At the end of your career which record would you like to keep your name here is how rohit sharma gave perfect reply