फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआईसीसी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर आकाश चोपड़ा के दो बड़े प्रिडिक्शन, रनों की बारिश के बीच क्या ODI में बनेंगे 500 रन?

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर आकाश चोपड़ा के दो बड़े प्रिडिक्शन, रनों की बारिश के बीच क्या ODI में बनेंगे 500 रन?

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर दो बड़े प्रिडिक्शन किए हैं। आकाश चोपड़ा ने खुद माना कि यह थोड़ा जल्दी है, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी बात ट्वीट कर शेयर की।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर आकाश चोपड़ा के दो बड़े प्रिडिक्शन, रनों की बारिश के बीच क्या ODI में बनेंगे 500 रन?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 Mar 2023 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी भारत को करनी है। इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कुछ भविष्यवाणियां की हैं। आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणियों पर अगर गौर फरमाएं, तो इसका मतलब यह है कि आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान रनों का अंबार देखने को मिलेगा। दो बड़े प्रिडिक्शन के अलावा आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा सवाल भी किया है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 इंग्लैंड में खेला गया था और इंग्लैंड ही वर्ल्ड चैंपियन बना था। 

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, 'वनडे वर्ल्ड कप 2023 भारत में, कुछ ज्यादा ही जल्दी का प्रिडिक्शन, कम से कम दो बल्लेबाज डबल सेंचुरी लगाएंगे, ऐसा पहले बैटिंग करने वाली टीम के बल्लेबाज करेंगे। कम से कम चार 400+ स्कोर देखने को मिलेंगे। एक ही चीज देखनी होगी कि क्या कोई टीम 500 रनों का आंकड़ा छू पाएगी?'

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट पर फिर फैन्स ने भी अपने प्रिडिक्शन शेयर किए हैं। एक फैन ने लिखा कि फाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा, वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि मेरा प्रिडिक्शन है कि भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और बांग्लादेश सेमीफाइनल में जगह बनाएंगे। भारत ने आखिरी वर्ल्ड कप 2011 में जीता था और तब भी यह भारत की मेजबानी में खेला गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें