DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  कोरोना वायरस का कहर: बीसीबी के वर्ल्ड XI vs एशिया XI मैच स्थगित

क्रिकेटकोरोना वायरस का कहर: बीसीबी के वर्ल्ड XI vs एशिया XI मैच स्थगित

एजेंसी,ढाकाPublished By: Mridula
Thu, 12 Mar 2020 05:28 AM
कोरोना वायरस का कहर: बीसीबी के वर्ल्ड XI vs एशिया XI मैच स्थगित

बांग्लादेश के संस्थापक और 'बंगबंधु' के नाम से मशहूर शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी के अवसर पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले टी-20 मैच को कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि बोर्ड इस समय एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले टी-20 मैच को आयोजित करने में समस्याओं का सामना कर रहा है। इन दो मैचों का आयोजन 21 और 22 मार्च को होना था। 

हसन ने कहा, “हमारे पास दो विकल्प थे। हमें 18 को कॉन्सर्ट आयोजित करना था। हमारे पास शुरुआत में इसे छोटे स्तर पर आयोजित करने की योजना थी, लेकिन हमने इसे भव्य तरीके से आयोजित करने का फैसला किया था। इसलिए हमने इसे अभी ना करने का फैसना लिया। यह कॉन्सर्ट अब 18 मार्च को नहीं होगा। जब स्थिति में सुधार होगी तब इसका आयोजन करेंगे।” 

India vs South Africa, 1st ODI: धर्मशाला में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुछ ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंगXI

बीसीबी अध्यक्ष ने कहा, “हम 21 और 22 मार्च को इन दो मैचों का आयोजन करने में भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि खिलाड़ी आएंगे और वे यहां खेलेंगे। लेकिन इस समय हमने इन दो मैचों को भी स्थगित करने का फैसला किया है। हम आगामी महीनों में इसकी समीक्षा करेंगे, इसलिए तब तक के लिए इसे स्थगित किया जाता है।”  

बांग्लादेश में रविवार को कोरोना वायरस के तीन मामले पॉजिटीव पाए गए थे। हसन ने कहा कि मैचों को अगली सूचना तक स्थगित किया गया है।

संबंधित खबरें