फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: शोएब मलिक ने मैदान पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया को हुआ गर्व!

VIDEO: शोएब मलिक ने मैदान पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया को हुआ गर्व!

एशिया कप 2018 के अपने पहले सुपर 4 मैच में शुक्रवार को पाकिस्तान रोमांचक मैच में अफगानिस्तान को 3 विकेट से मात दी। इस मैच के हीरो रहे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने आखिरी ओवर में चौका मारकर टीम को जीत...

VIDEO: शोएब मलिक ने मैदान पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया को हुआ गर्व!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Sep 2018 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप 2018 के अपने पहले सुपर 4 मैच में शुक्रवार को पाकिस्तान रोमांचक मैच में अफगानिस्तान को 3 विकेट से मात दी। इस मैच के हीरो रहे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने आखिरी ओवर में चौका मारकर टीम को जीत दिलाई। हालांकि इसके अलावा शोएब ने मैदान पर कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

शोएब मलिक के अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 51 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से पाकिस्तान ने जीत हासिल की। पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रन चाहिए थे और मलिक ने आफताब आलम की दूसरी गेंद पर छक्का और तीसरी गेंद पर चौका मारकर मैच समाप्त कर दिया। मैच खत्म होते ही आफताब आलम बेहद निराश हो गए और वो मैदान पर ही रोने लगे। अफताब को रोता देख शोएब मलिक खुद उनके पास गए और उनका हौंसला बढ़ाया।

INDvBAN: जडेजा की शानदार वापसी में कुलदीप और चहल का भी था बड़ा हाथ!

ASIA CUP 2018: शिखर धवन ने दोहराया वीवीएस लक्ष्मण का 14 साल पुराना कारनामा

शोएब के साथ हसन अली भी मौजूद थे जो युवा गेंदबाज आफताब को सांतवां दे रहे थे। विपक्षी टीम के खिलाड़ी को चुप कराते हुए शोएब मलिक की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग मलिक के इस रिएक्शन पर  कह रहे हैं, 'इसी को देखकर कह सकते हैं कि क्यों क्रिकेट को Gentlemen's Game कहा जाता है।' गौरतलब है कि इस मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 258 रन का मजबूत लक्ष्य रखा। अफगानिस्तान की ओर से हशमतुल्लाह शाहिदी ने सबसे ज्यादा 97 रनों की नाबाद पारी खेली। 

नीचे देखिए VIDEO:

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें