फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटलंबे ब्रेक के बाद 'किंग' विराट कोहली की हुई वापसी, एशिया कप के लिए शुरू की ट्रेनिंग; देखिए वीडियो

लंबे ब्रेक के बाद 'किंग' विराट कोहली की हुई वापसी, एशिया कप के लिए शुरू की ट्रेनिंग; देखिए वीडियो

एशिया कप 2022 के लिए कोहली की टीम में वापसी हुई है। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एशिया कप की तैयारी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें इनडोर में रनिंग करते हुए देखा जा सकता है।

लंबे ब्रेक के बाद 'किंग' विराट कोहली की हुई वापसी, एशिया कप के लिए शुरू की ट्रेनिंग; देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 03:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुछ खिलाड़ियों को निराशा हाथ लगी है, तो कई खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में न होने के बावजूद टूर्नामेंट में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। इसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी नाम शामिल है, जोकि पिछले कुछ महीनों से खराब दौर से गुजर रहे हैं। टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि विराट कोहली ने एशिया कप के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। 

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने आगामी एशिया कप के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। विराट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने एशिया कप में विराट कोहली एक लंबे ब्रेक के बाद नजर आने वाले हैं। उनको वेस्टइंडीज और जिम्माब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया है। इंग्लैंड दौरे के बाद कोहली ने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था। 

क्रिकेट एक्सपर्ट और कई दिग्गजों ने विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म को लेकर सवाल खड़े  किए हैं। भारत की टी20 टीम में उनकी जगह पर भी सवाल उठाया गया। लेकिन चयनकर्ताओं ने अपने स्टार खिलाड़ी पर भरोसा जताते हुए भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया, जबकि श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर को महाद्वीपीय टूर्नामेंट के लिए बैक-अप के रूप में चुना गया। 

एशिया कप के लिए रवाना होने से पहले रोहित की टीम को देना होगा फिटनेस टेस्ट, इन खिलाड़ियों को मिलेगी छूट

आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज विराट कोहली को एशिया कप के लिए भारतीय टी20 टीम में चुना गया है। वह 17 जुलाई को इंग्लैंड दौरे के बाद से एक महीने से अधिक के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया था और वह जिम्बाब्वे में आगामी वनडे सीरीज के दौरान भी आराम करेंगे। पिछले साल विश्व कप के बाद से कोहली ने सिर्फ चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और 19 मैच मिस किए हैं। उन चार मैचों में उन्होंने 20 की औसत और 128.57 के स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए हैं।

epaper