फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAsia Cup Final: मुर्तजा ने बताया, लास्ट बॉल तक लड़ने के बाद भी क्यों हारा बांग्लादेश

Asia Cup Final: मुर्तजा ने बताया, लास्ट बॉल तक लड़ने के बाद भी क्यों हारा बांग्लादेश

दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुक्रवार को क्रिकेट फैंस को पैसा वसूल फाइनल मैच देखने को मिला। आखिरी गेंद तक किसी को नहीं पता था कौन मैच जीतने वाला है, लेकिन अंत में भारत ने बाजी मारकर एशिया कप...

Asia Cup Final: मुर्तजा ने बताया, लास्ट बॉल तक लड़ने के बाद भी क्यों हारा बांग्लादेश
दुबई, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Sep 2018 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुक्रवार को क्रिकेट फैंस को पैसा वसूल फाइनल मैच देखने को मिला। आखिरी गेंद तक किसी को नहीं पता था कौन मैच जीतने वाला है, लेकिन अंत में भारत ने बाजी मारकर एशिया कप ट्रॉफी अपने नाम की। बांग्लादेश ने 222 रन का साधारण स्कोर बनाने के बावजूद मैच में पकड़ बनाई। कप्तान का कहना है कि कुछ वजहों से बांग्लादेश यह मैच नहीं जीत सकी।

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने टीम पर गर्व करने के साथ कहा कि उन्हें कई जगह सुधार करने होंगे। उन्होंने मैच के बाद कहा, " सभी खिलाड़ियों को खुद पर गर्व होना चाहिए लेकिन इसके साथ ही मुझे लगता है कि हमें काफी कुछ सीखना होगा। हम आखिरी बॉल तक लड़े, लेकिन मैदान पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कई गलतियां कर दीं। मुझे उम्मीद है हमने लोगों का दिल जीता होगा।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने दो सबसे अहम प्लेयर्स शाकिब और तमीम के बिना, शनदार खेल दिखाया।

IndvsBan : हाथ में तिरंगा लेकर भारत के लिए जश्न मनाने वाले पाक फैन ने जीता दिल- देखें VIDEO

Asia Cup 2018: लिटन दास बने मैन ऑफ द मैच, भारत को मिले दो खास अवॉर्ड

222 रन के साधारण स्कोर को डिफेंड करने के लिए अपनी रणनीति के बारे में बताते हुए मुर्तजा ने कहा, " हमने बल्लेबाजों से कहा था कि 260 रन का स्कोर बनाकर हम चुनौती पेश कर पाएंगे। लेकिन गेंदबाजों ने शानदार काम किया। मैं शुरुआत में तेज गेंदबाजों की मदद से भारतीय पारी के रनों की रफ्तार को रोकना चाहता था। आखिरी ओवर मैंने नजमुल या महमुदुल्लाह में से किसी एक से करवाना चाहता था।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें