फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटasia cup 2018: तो क्या कप्तानी छिनने पर एंजलो मैथ्यूज ने दी श्रीलंका क्रिकेट को धमकी!

asia cup 2018: तो क्या कप्तानी छिनने पर एंजलो मैथ्यूज ने दी श्रीलंका क्रिकेट को धमकी!

एशिया कप में बिना एक भी जीत दर्ज किए बाहर हुई श्रीलंकाई टीम के कप्तान एंजलो मैथ्यूज पर गाज गिरी है। रविवार को मैथ्यूज को कप्तान पद से हटाकर आने वाले इंग्लैंड के दौरे के लिए उनकी जगह पर...

asia cup 2018: तो क्या कप्तानी छिनने पर एंजलो मैथ्यूज ने दी श्रीलंका क्रिकेट को धमकी!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलंबोTue, 25 Sep 2018 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप में बिना एक भी जीत दर्ज किए बाहर हुई श्रीलंकाई टीम के कप्तान एंजलो मैथ्यूज पर गाज गिरी है। रविवार को मैथ्यूज को कप्तान पद से हटाकर आने वाले इंग्लैंड के दौरे के लिए उनकी जगह पर दिनेश चंदीमल को कमान सौंपी है। 31 वर्षीय मैथ्यूज बोर्ड के इस रवैये से खासे खफा हैं और उन्होंने वनडे और टी20 टीमों के कप्तान पद से बर्खास्त किए जाने के बाद इन दोनों फॉरमैट से संन्यास लेने की धमकी दी है।

मैथ्यूज ने श्रीलंका क्रिकेट को पत्र लिखकर कहा, 'एशिया कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के लिए मुझे बलि का बकरा बनाया गया है।' बोर्ड ने कहा कि उसने मैथ्यूज से वनडे और टी20 टीमों के कप्तान पद से त्यागपत्र देने के लिये कहा था ताकि चंदीमल के लिए रास्ता साफ हो सके।

लाइव हिन्दुस्तान पर एशिया कप की फुल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

मैथ्यूज को हटाने की वजह साफ नहीं!

बोर्ड ने बयान में कहा, 'राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने मैथ्यूज से तुरंत प्रभाव से कप्तान पद छोड़ने का आग्रह किया था।' बयान में ये नहीं बताया गया है कि मैथ्यूज को क्यों हटाया गया। एशिया कप में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद मैथ्यूज की कप्तानी की कड़ी आलोचना हो रही थी। श्रीलंकाई टीम इस टूर्नामेंट में अफगानिस्तान और बांग्लादेश से हारकर बाहर हो गई थी। चंदीमल पहले ही टेस्ट टीम के कप्तान हैं और अब वो तीनों फॉरमैट में देश की अगुवाई करेंगे। इंग्लैंड में 10 अक्टूबर से होने वाले श्रीलंका दौरे में पांच वनडे, एक टी20 और तीन टेस्ट मैच खेलेगा। 

Asia Cup 2018 Final: फाइनल में कौन भिड़ेगा टीम इंडिया से? जानें क्या कहते हैं समीकरण

IND vs PAK: मैन ऑफ द मैच बने शिखर धवन, बताया क्या था टीम इंडिया की जीत का प्लान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें