फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटएशिया कप 2022 में क्यों पाकिस्तान पर भारी पड़ सकता है भारत, राशिद लतीफ ने समझाया

एशिया कप 2022 में क्यों पाकिस्तान पर भारी पड़ सकता है भारत, राशिद लतीफ ने समझाया

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाना है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने बताया है कि क्यों भारत के खिलाफ पाकिस्तान की राह आसान नहीं होने वाली है।

एशिया कप 2022 में क्यों पाकिस्तान पर भारी पड़ सकता है भारत, राशिद लतीफ ने समझाया
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Aug 2022 05:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

24 अक्टूबर 2021 को टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच आखिरी मैच खेला गया था और अब करीब 10 महीने बाद एक बार फिर दोनों टीमें उसी मैदान पर एक बार फिर आमने-सामने होंगी। 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर दोनों टीमों के बीच एशिया कप के ग्रुप- ए का पहला मैच खेला जाएगा। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान को ग्रुप- ए में रखा गया है। भारत को 2021 टी20 वर्ल्ड कप 2021 में 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था और टीम उस हार को भुलाकर एशिया कप का दमदार आगाज करने उतरेगी। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ का मानना है कि इस बार पाकिस्तान के लिए भारत को हराना आसान नहीं होने वाला है।

श्रीधर का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया कौन से तीन पेसर खेलेंगे T20 WC

लतीफ ने कहा कि भले ही टीम इंडिया ने पिछले मैच में 10 विकेट से हार का सामना किया, लेकिन पिछले 20 सालों में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा है। लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'यूएई की परिस्थितियां भारत को सूट करती हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया सबकुछ दांव पर लगा देगी।'

क्या T20 WC स्क्वॉड का हिस्सा होंगे अश्विन? मांजरेकर ने किया एक्सप्लेन

लतीफ ने कहा, 'टीम इंडिया किसी भी कीमत पर एशिया कप खिताब पर कब्जा जमाना चाहेगी और अगर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी फिट रहते हैं, तो वह खिताब की सबसे प्रबल दावेदार होगी।' एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है, जबकि 8 अगस्त को भारतीय टीम की घोषणा होनी है।

epaper