फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजून 2021 तक के लिए स्थगित हुआ एशिया कप 2020, ACC ने की घोषणा

जून 2021 तक के लिए स्थगित हुआ एशिया कप 2020, ACC ने की घोषणा

एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) ने इस बात की घोषणा की है कि कोविड-19 महामारी के चलते एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट जून 2021 तक स्थगित कर दिया गया है। एशिया कप का आयोजन इस साल सितम्बर में होना था लेकिन...

जून 2021 तक के लिए स्थगित हुआ एशिया कप 2020, ACC ने की घोषणा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 09 Jul 2020 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) ने इस बात की घोषणा की है कि कोविड-19 महामारी के चलते एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट जून 2021 तक स्थगित कर दिया गया है। एशिया कप का आयोजन इस साल सितम्बर में होना था लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए अब इसको अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। इस टूर्नामेंट का आयोजन वैसे तो पाकिस्तान में होना था लेकिन सुरक्षा की वजह से श्रीलंका में होने की उम्मीद थी।

एशियाई क्रिकेट परिषद ने ट्वीट किया कि कोविड-19 महामारी के असर पर काफी सोच विचार और मूल्यांकन के बाद एसीसी कार्यकारी बोर्ड ने एशिया कप टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया जिसे सितंबर 2020 में आयोजित किया जाना था।

इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि एशिया कप का आयोजन इस साल संभव नहीं है। इसके साथ ही इस साल कोरोना वायरस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के होने की संभावना बढ़ गई है। इस पर अभी तक कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जुलाई मध्य या अंत तक हमें यह मालूम पड़ जाएगा कि इस साल टी-20 वर्ल्ड होगा कि नहीं जिससे आईपीएल पर कन्फ्यूजन भी दूर हो जाएगी।

युवराज सिंह ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, कैफ-गंभीर ने लिए जमकर मजे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें