DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asia Cup 2018: शिखर धवन ने वीरेंद्र सहवाग से किया ये वादा- video

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एशिया कप के बीच में अपना लुक बदल लिया है और साथ ही पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से एक वादा भी किया है। जानिए क्या धवन ने क्या वादा किया।

Virender Sehwag and Shikhar Dhawan

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला अभी तक एशिया कप के दोनों मैचों में चला है। हांगकांग के खिलाफ धवन ने सेंचुरी जड़ी थी, जबकि पाकिस्तान के खिलाफ हाफसेंचुरी जड़ने से चूक गए थे। धवन ने सुपर फोर के मैचों से पहले अपना लुक बदल लिया है। बदले हुए लुक का वीडियो शेयर करते हुए धवन ने पूर्व सलामी बल्लेबाजी वीरेंद्र सहवाग से एक वादा भी किया है।

धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सही फरमाया वीरेंद्र सहवाग भाई। पूरी कोशिश लगा देंगे एशिया कप की जीत में। फिलहाल एशिया कप में ये मेरा सॉलिड पंजाबी तड़का, क्योंकि बाउंड्री तो सिर्फ गबरू ब्रेक करेगा।'

लाइव हिन्दुस्तान पर एशिया कप की फुल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

धवन ने पहले मैच में 127 रनों की पारी खेली थी, जबकि दूसरे मैच में उन्होंने 46 रनों का योगदान दिया था। भारत ने ग्रुप ए के अपने दोनों मैच जीते थे। पहले मैच में हांगकांग को 26 रनों से हराया था, जबकि दूसरे मैच में पाकिस्तान को आठ विकेट से मात दी थी। खिलाड़ियों के बदलते हुए लुक पर वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसा ट्वीट किया था।

2018 asia cup india vs bangladesh: मैच आज, जानिए कहां देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट

उस्मान खान के जूते के फीते बांधने को लेकर युजवेंद्र चहल ने कहा कुछ ऐसा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:asia cup 2018 shikhar dhawan changed his look and shared this video watch here