अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asia Cup 2018: रोहित शर्मा की अगुवाई में दुबई पहुंची टीम इंडिया, ऐसे हुआ स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए दुबई पहुंच चुकी है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को दुबई पहुंची। रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी नजर आईं।

Indian Cricket team

एशिया कप का आगाज 15 सितंबर से दुबई में होना है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को दुबई पहुंची। महेंद्र सिंह धौनी, कुलदीप यादव समेत सभी खिलाड़ी दुबई पहुंचे। इस बार एशिया कप वनडे फॉरमैट में खेला जाएगा। 2016 में एशिया कप टी20 फॉरमैट में खेला गया था और भारत चैंपियन बना था।

ऑल राउंडर केदार जाधव ने दुबई रवाना होने से पहले अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित, धौनी, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ फोटो पोस्ट की थी। जाधव हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद हुई सर्जरी के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे हैं। ये चोट उन्हें इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले के दौरान लगी थी।

india vs england 5th test: भारत की हार की ये पांच तस्वीरें तोड़ देंगी आपका दिल

PHOTOS: एशिया कप में भारत vs पाकिस्तान मैचों का पूरा इतिहास

रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी नजर आईं, जबकि धौनी अपने परिवार के बिना नजर आए। बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, 'कुछ खिलाड़ी गुरुवार को एशिया कप के लिए रवाना हुए जबकि अन्य भी उनसे जुड़ जाएंगे।' चहल और कुलदीप ने धौनी के साथ फोटो पोस्ट की है।

Asia Cup 2018: दुबई रवाना होने से पहले महेंद्र सिंह धौनी ने किया ये 'बड़ा काम'

2019 वर्ल्ड कप में धौनी को खेलना चाहिए या नहीं, ये रहा वीरेंद्र सहवाग का जवाब

भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ करेगी, इसके बाद उसका सामना अगले दिन चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। भारत को 18 और 19 को लगातार दो मैच खेलने होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:asia cup 2018 rohit sharma led indian cricket team reached dubai watch here